The Lallantop
Advertisement

'गदर 2' के बाद 'टाइगर 3' में पाकिस्तान से भिड़ने जा रहे हैं सलमान और शाहरुख!

ये 'टाइगर 3' का वही जेल ब्रेक सीक्वेंस होगा, जिसमें शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं.

Advertisement
tiger 3, salman khan, shahrukh khan
'पठान' के एक सीन में सलमान और शाहरुख.
pic
श्वेतांक
21 अगस्त 2023 (Updated: 21 अगस्त 2023, 17:11 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 को लेकर भयंकर अपडेट आया है. Gadar 2 में Sunny Deol के बाद सलमान खान और Shahrukh Khan पाकिस्तान जाने वाले हैं. 'टाइगर 3' की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. कुछ पैचवर्क और बचे-खुचे हिस्सों की शूटिंग चल रही है. Pathaan में ये पता चल गया था कि 'टाइगर 3' में Shahrukh Khan नज़र आएंगे. अब उस सीन की डिटेल बाहर आई है.

पिछले दिनों खबर आई थी कि 'टाइगर 3' में सलमान खान और शाहरुख खान एक जेल ब्रेक सीक्वेंस में साथ नज़र आएंगे. अब boxofficeworldwide.com की रिपोर्ट में बताया गया कि ये जेल तोड़कर भागने वाला सीक्वेंस पाकिस्तान में सेट होगा. टाइगर के किरदार को पकड़कर पाकिस्तान की एक जेल में बंद कर दिया गया है. उस जेल की सुरक्षा व्यवस्था का ज़िम्मा दिया गया है एक बलशाली आदमी को. जिसका रोल रेसलर वरिंदर सिंह ग़ुमान कर रहे हैं. यहां पर शाहरुख का ‘पठान’ का कैरेक्टर आएगा, टाइगर को बचाने के लिए. बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' में सलमान और शाहरुख का पाकिस्तान जाने वाला सीक्वेंस सिनेमाघरों में तूफान उठा देगा.

अभी-अभी 'गदर 2' में तारा सिंह का कैरेक्टर पाकिस्तान गया था. फिल्म को टिकट खिड़की पर भयंकर रेस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में 'टाइगर 3' से भी मेकर्स और फैन्स को बड़ी उम्मीदें रहेंगी.

बताया जा रहा है कि सलमान और शाहरुख के तीन कॉम्बिनेशन एक्शन सीक्वेंस रखे गए हैं. पहला हिस्सा है एक जेल का. जहां से पठान, टाइगर को बचाकर निकालेगा. दूसरा सेट-अप एक पहाड़ी का है. इसमें केबल पर कुछ जाबड़ एक्शन सीक्वेंस शूट होने हैं. तीसरा हिस्सा बाइक चेज़ सीक्वेंस होगा. इस पकड़म-पकड़ाई वाले हिस्से की शूटिंग के लिए लंबा चौड़ा रोड बनाया गया है. 'टाइगर 3' में सलमान और शाहरुख के कॉम्बिनेशन सीन्स के लिए मुंबई के मढ आइलैंड में बड़ा सा सेट बनाया गया है. इसे बनाने में तकरीबन 30 से 35 करोड़ रुपए का खर्च आया बताया जा रहा है.

'टाइगर 3' में जो जेल तोड़कर निकलने वाला सीक्वेंस हैं, उसमें सलमान और शाहरुख, बॉडी-बिल्डर वरिंदर सिंह घुमान से भिड़ते नज़र आएंगे. इस सीक्वेंस का आधा हिस्सा सलमान पिछले साल शूट कर चुके हैं. तब इसके लिए यशराज स्टूडियो में सेट बनाया गया था. अब बस वो पार्ट शूट होना बाकी रहता है, जिसमें शाहरुख की एंट्री होती है. इस सीक्वेंस के लिए मयूर शर्मा ने सेट डिज़ाइन किया है. इसे कोरियन स्टंट डायरेक्टर सी-यूंग-ओह (Si-Yeong-Oh) ने कोरियोग्राफ किया हैं. वहीं केबल कार वाले फाइट सीन और चेज़ सीक्वेंस को साउथ अफ्रीका की स्टंट डिज़ाइनर कंपनी पिरान्हा स्टंट्स ने तैयार किया है.

'टाइगर 3' के मेकर्स ने अब तक फिल्म से कोई भी प्रमोशनल मटीरियल रिलीज़ नहीं किया है. सलमान फैन्स अकुताए बैठे हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज़ में अभी ढाई महीने से ज़्यादा का समय बाकी है. खबरें ये भी हैं कि 26 अगस्त को 'टाइगर 3' से कुछ मटीरियल रिलीज़ किया जा सकता है. बताया ये भी जा रहा है कि शाहरुख की 'जवान' के साथ 'टाइगर 3' का पहला टीज़र अटैच किया जाएगा. मगर पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. 

वीडियो: टाइगर 3 के सबसे धुआंधार सीक्वेंस में सलमान खान-शाहरुख खान के सामने होंगे वरिंदर सिंह घूमन

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement