The Lallantop
Advertisement

फाइनली 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में साथ आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, देखिए टीज़र

The Great Indian Kapil Show में Kapil Sharma और Sunil Grover के साथ Krushna Abhishek, Kiku Sharda और Archana Puran Singh भी दिखेंगी. जानिए कहां और कब से देख सकते हैं ये शो.

Advertisement
The Great Indian Kapil Show, Netflix, Kapil Sharma, Sunil Grover,
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के टीज़र कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ पूरी टीम.
pic
अविनाश सिंह पाल
29 फ़रवरी 2024 (Updated: 29 फ़रवरी 2024, 21:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फाइनली Kapil Sharma और Sunil Grover साथ आ रहे हैं. शो का नाम The Great Indian Kapil Show होगा. जो Netflix पर आएगा. इस शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा Krushna Abhishek, Kiku Sharda, Archana Puran Singh और Rajiv Thakur भी दिखेंगे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को आप 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे, नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.

नेटफ्लिक्स ने आज उनके कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया. इस लाइन अप में एक नाम कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बहुप्रतीक्षित शो का भी है. इस शो के अनाउंसमेंट वीडियो के कैप्शन में लिखा गया-

“आपके घर का रास्ता, हंसी से होकर जाता है. 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो', सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.”

जो वीडियो नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. उसमें शो की कास्ट बैठी नज़र आ रही है. उनके बीच बातचीत चल रही है कि आखिर कैसे शो के नाम कैसे अनाउंस किया जाए. इस पर एक-एक करके सभी अपनी राय देते हैं. मगर कुछ आइडियाज़ महंगे होते हैं. इस पर राजीव ठाकुर कहते हैं कि सुनील ग्रोवर के आने से शो का बजट थोड़ा ऊपर चला गया है. इसलिए महंगे आइडिया से शो का नाम अनाउंस नहीं किया जा सकता. तभी सुनील ग्रोवर की एंट्री होती है और टॉपिक चेंज हो जाता है. तमाम जतन के बाद ये लोग फाइनल नहीं कर पाते कि शो का नाम अनाउंस कैसे किया जाए. इतने में उनके पीछे से दो लोग शो के नाम का बोर्ड लेकर जा रहे होते हैं. जिस पर लिखा है- ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’. जिससे उनके शो का नाम लोगों को पता चल जाता है. 

कुछ वक्त पहले वेब सीरीज ‘सनफ्लावर 2’ के प्रमोशन के दौरान सुनील ने उनके और कपिल की लड़ाई की मीडिया कवरेज पर भी रिएक्शन दिया था. इंडियन एक्सप्रेस ने पूछा था कि जिस तरह से उनकी और कपिल की लड़ाई को मीडिया में दिखाया गया था, उससे उन्होंने कैसे डील किया. सुनील ने कहा था- 

“शुरुआत में मुझे इससे फर्क पड़ता था लेकिन अब नहीं. मुझे सच पता है. तो अब कोई क्या कहता है और क्या समझता है, वो उसकी दिक्कत है. मेरी नहीं. जो उंगली उठाते हैं, उनके पास क्या सबूत है? अगर मुझे कुछ जवाब देना हुआ, तो मैं दूंगा. लेकिन इस बारे में सफाई देने की कोई ज़रूरत नहीं है. उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. कोई फैक्ट्स नहीं हैं. वो कुछ कह रहे हैं, क्योंकि ये उनका काम है. नेगेटिव लिखने से खबरें ज्यादा बिकती हैं. ये बात आखिरकार सब समझ जाएंगे.”

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर 'गुत्थी' और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ समेत कई तरह के कैरेक्टर्स निभाते थे. पब्लिक को सुनील और कपिल की जुगलबंदी पसंद आती थी. मगर फिर उन दोनों के बीच कुछ पंगा हो गया. साथ में काम करना बंद कर दिया. अब फाइनली वो लोग इस नेटफ्लिक्स शो के लिए साथ आए हैं. 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement