The Lallantop
Advertisement

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' के VFX पर 230 करोड़ खर्च करेंगे मेकर्स?

'कल्कि 2898 एडी' में तगड़ा वीएफएक्स दिखने वाला है.

Advertisement
Prabhas
प्रभास की इस फिल्म को लोग 'ड्यून' से कम्पेयर कर रहे थे.
pic
मेघना
31 अगस्त 2023 (Updated: 31 अगस्त 2023, 16:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरें एक साथ एक जगह आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. एडम ड्राइवर की 'फरारी' का ट्रेलर आउट

एडम ड्राइवर की अपकमिंग फिल्म 'फरारी' का ट्रेलर आ गया. फिल्म में मोटर लेजेंड एंज़ो फरारी की जर्नी को दिखाया जाएगा. मूवी 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

2. शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर आया

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' का ट्रेलर आ गया. इसकी कहानी अलग-अलग टाइमलाइन्स में घटती नज़र आ रही है. शाहरुख 7 से 8 लुक्स में नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में फिल्म के सभी किरदारों को जगह मिली है. मूवी में वो सारे एलिमेंट्स हैं, जो एक मास एंटरटेनिंग फिल्म में होने की उम्मीद की जाती है. विजय सेतुपति को भी खूब पसंद किया जा रहा है. अब देखना होगा 7 सितंबर के बाद ये फिल्म पर्दे पर कैसा परफॉर्म करती है.

3. 'गदर 2' ने 20 दिनों में बजट से आठ गुना कमाई की

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने अपने बजट से आठ गुना ज़्यादा कमाई कर ली है. 20 दिनों में फिल्म ने इंडिया में करीब 474 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर लिया है. वहीं वर्ल्ड वाइड 622 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

4. YRF की 'मर्दानी 3' पर बोलीं रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म 'मर्दानी' के तीसरे पार्ट पर बात की. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए रानी ने बताया कि इस वक्त यशराज फिल्म्स 'मर्दानी 3' पर काम कर रहा है. एक बार जब स्टोरी आईडिया फाइनल हो जाएगा तब ये स्क्रिप्टिंग की स्टेज पर आएगी.

5. सोनी पिक्चर्स के साथ कोलैबरेट करेंगे आमिर खान

आमिर खान सोनी पिक्चर्स के साथ कोलैबरेट करने जा रहे हैं. पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान, वकील उज्ज्वल निकम की बायोपिक में दिखाई देंगे. बताया ये भी जा रहा है कि फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर अविनाश अरुण डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है.

6. 'कल्कि 2898 एडी' के VFX पर 230 करोड़ खर्च?

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में तगड़ा वीएफएक्स दिखने वाला है. जिसकी झलक टीज़र में दिखाई दे रही है. अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म के वीएफएक्स पर तगड़ा पैसा खर्च किया है. कोई मोई की रिपोर्ट के मुताबिक 'कल्कि' के मेकर्स 230 करोड़ रुपए सिर्फ इसके वीएफएक्स पर खर्च करेंगे. जिसके बाद 'कल्कि' की फिल्म का टोटल बजट 600 करोड़ प्लस हो जाएगा.

वीडियो: दी सिनेमा शो: सनी देओल ने बताया, शाहरुख खान ने उन्हें फोन कर के 'गदर 2' के बारे में क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement