The Lallantop
Advertisement

'किंग' की शूटिंग से पहले ये काम निपटाना चाहते हैं शाहरुख

शाहरुख खान और सुहाना खान जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' में नज़र आने वाले हैं.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान इस फिल्म में पहली बार सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे.
font-size
Small
Medium
Large
25 अप्रैल 2024
Updated: 25 अप्रैल 2024 17:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया की खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. 'ब्रिजटन' के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आई

नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज़ 'ब्रिजटन' के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई है. इसे दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. पहला पार्ट 16 मई को और दूसरा पार्ट 13 जून को रिलीज़ होगा.

2. वरुण धवन की 'बेबी जॉन' का पोस्टर आया

'जवान' के डायरेक्टर एटली के प्रोडक्शन हाउस में बन रही वरुण धवन स्टारर फिल्म 'बेबी जॉन' का पोस्टर आया है. वरुण के बर्थडे पर मेकर्स ने उनका इंटेंस लुक शेयर किया है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस की जाएगी.

3. जून से शाहरुख शुरू करेंगे 'किंग' की शूटिंग

शाहरुख खान और सुहाना खान जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' में नज़र आने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख IPL 2024 के खत्म होने के बाद 'किंग' की शूटिंग शुरू करेंगे. बताया जा रहा है कि सुहाना और शाहरुख जून के अंत में 'किंग' की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म में शाहरुख अंडरवर्ल्ड के डॉन बनेंगे. ये उनका कूल और स्वैग वाला रोल होगा. फिल्म में शाहरुख, सुहाना के गुरू होंगे. जिनसे वो मार-धाड़ और एक्शन सीखेगी.

4. सनी की 'लाहौल 1947' में करणवीर शर्मा होंगे?

टीवी एक्टर करणवीर शर्मा, सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में नज़र आएंगे. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 'ब्लैंक' फिल्म के बाद करण दूसरी बार सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. उनका मूवी में ज़रूरी रोल होगा.

5. 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सलमान, रेखा

संजय लीला भंसाली की सीरीज़ 'हीरामंडी' के रिलीज़ से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. जिसमें सलमान खान, रेखा, आलिया भट्ट, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदन्ना, विकी कौशल, पूजा हेगड़े, कपिल शर्मा, श्रुति हासन, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे पहुंचे. 'हीरामंडी' 01 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

6. मई से शुरू होगी 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग

आमिर खान की अगली फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' होने वाली है. जिसकी शूटिंग वो अगले महीने यानी मई से शुरू करेंगे. एचटी की रिपोर्ट्स के मुताबिक मई से दिल्ली में आमिर इसकी शूटिंग चालू करेंगे. उनके साथ 11 जूनियर आर्टिस्ट भी शूट करेंगे.

thumbnail

Advertisement

Advertisement