The Lallantop
Advertisement

सलमान खान की 'टाइगर 3' पहले हफ्ते में 200 करोड़ कमाएगी?

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3 (Tiger 3)' एडवांस बुकिंग में बढ़िया कर रही है. नेशनल चेन्स में जहां इसकी 85 हज़ार टिकटें बिक चुकी हैं. वहीं ओवरऑल फिल्म की दो लाख से ज़्यादा टिकटों की बुकिंग हो चुकी है.

Advertisement
Tiger 3
सलमान खान की 'टाइगर 3' का पहला गाना रुआं रिलीज़.
pic
मेघना
7 नवंबर 2023 (Published: 18:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# अप्रैल 2024 से शुरू होगी SSMB29 की शूटिंग

एस. एस. राजामौली, महेश बाबू की फिल्म, जिसे फिलहाल  SSMB29 कहा जा रहा है, की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल अप्रैल से महेश बाबू फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

#'टाइगर 3' पहले हफ्ते में 200 करोड़ कमाएगी?

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' एडवांस बुकिंग में बढ़िया कर रही है. नेशनल चेन्स में जहां इसकी 85 हज़ार टिकटें बिक चुकी हैं. वहीं ओवरऑल फिल्म की दो लाख से ज़्यादा टिकटों की बुकिंग हो चुकी है. चूंकि पिक्चर दिवाली की छुट्टियों में रिलीज़ हो रही है प्लस इसका तमिल और तेलुगु वर्जन भी साथ रिलीज़ किया जा रहा है, तो अंदाज़ा है कि फिल्म पहले हफ्ते भयंकर कलेक्शन करेगी. न्यूज़ 18 ने PVR INOX के  एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार से बात की. उन्होंने बताया कि एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि पहले हफ्ते में 'टाइगर 3', 200 करोड़ प्लस की कमाई करेगी. तरण आदर्श से भी जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'टाइगर 3' के कलेक्शन को 'जवान', 'पठान' से कम्पेयर करने की ज़रूरत नहीं. एक्ज़ैक्ट आंकड़ें तो अभी नहीं बताए जा सकते मगर एडवांस बुकिंग देखकर लग रहा है फिल्म बहुत अच्छा करेगी.


# राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखेंगे विक्रांत मैसी

12th Fail की सफलता के बाद विक्रांत मैसी अब राजकुमार हिरानी के साथ काम करने जा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत की 12th Fail की परफॉर्मेंस देखकर राजकुमार बहुत इम्प्रेस हैं इसलिए वो 'डंकी' के बाद विक्रांत के साथ फिल्म बनाएंगे.

# कमल हासन की 'ठग लाइफ' अनाउंस हुई

कमल हासन की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है. वो मणिरत्नम की फिल्म 'ठग लाइफ' में दिखाई देंगे. मेकर्स ने टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज़ किया है. जिसमें कमल हासन मार-धाड़ करते दिख रहे हैं.

# 'टाइगर 3' के गाने 'रुआं' की असली स्टोरी

'टाइगर 3' का नया गाना 'रुआं-रुआं' रिलीज़ हो गया है. ये अरिजीत सिंह का सलमान के लिए दूसरा गाना है. जिसके सिर्फ लिरिक्स वीडियो रिलीज़ किए गए हैं. मनीष शर्मा ने इस गाने के वीडियो वर्जन को रिलीज़ ना करने की कहानी बताई. एक इंटरव्यू में मनीष ने कहा कि 'रुआं' गाना फिल्म में बहुत ही अहम टाइम पर आता है. इसके बाद मूवी में ट्वीस्ट आता है. इसलिए अगर वीडियो रिलीज़ किया गया होता, तो स्टोरी और प्लॉट भी रिवील हो जाता. इसलिए 'रुआं' का सिर्फ लिरिकल वीडियो रिलीज़ किया गया है.

# 'जिगरथंडा डबलएक्स' का ट्रेलर आया

राघव लॉरेन्स की फिल्म 'जिगरथंडा डबलएक्स' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म 70 के दशक के टाइमलाइन पर सेट है. कार्तिक सुब्बाराज के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement