The Lallantop
Advertisement

''सलमान से मिलने गई, कुत्ते की तरह भगा दिया''

'दबंग 3' में काम करने वाली एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Advertisement
Salman Khan
हेमा शर्मा, सलमान खान की 'दबंग 3' में पत्रकार बनी थीं.
pic
मेघना
22 जून 2023 (Updated: 22 जून 2023, 17:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं. फिल्मी जगत की बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा नीचे पढ़िए.

# 10 साल बाद फिर साथ काम करेंगे आनंद एल राय-धनुष

आनंद एल राय, धनुष के साथ पिक्चर बनाने जा रहे हैं. 'रांझणा' के बाद धनुष को लेकर ये उनकी दूसरी फिल्म होगी. नाम होगा 'तेरे इश्क में'. जल्द ही मूवी फ्लोर पर आ जाएगी.

# धीरज धूपर, नरगिस फाकरी के साथ करेंगे ओटीटी डेब्यू

टीवी एक्टर धीरज धूपर, नरगिस फाकरी और दिव्या अग्रवाल के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. वो विभु कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाली सीरीज़ में नज़र आएंगे. इसके प्लॉट को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. शूटिंग जल्द शुरू होगी.

#''सलमान से मिलने गई, कुत्तों की तरह बाहर निकाल दिया''

'दबंग 3' में काम करने वाली एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिल्म में रिपोर्टर बनने वाली एक्ट्रेस हेमा शर्मा ने कहा कि सलमान की सिक्योरिटी ने उन्हें कुत्तों की तरह ट्रीट किया और भगा दिया. 'मूवी टॉकीज़' नाम के यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए हेमा ने कहा, ''जब शूट खत्म हो गया तो मैं बस सलमान सर से एक बार मिलना चाहती थी. मैंने कई लोगों से बात की कि वो मुझे बस सलमान से एक बार मिलवा दें. मैंने सेट पर करीब 50 लोगों से रिक्वेस्ट की. मैं सलमान सर के साथ बस एक फोटो लेना चाहती थी. इसके बाद मैं पंडित जनार्दन से मिली. जो 'बिग बॉस' में भी आए थे. उन्होंने कहा कि वो मुझे सलमान से मिलाएंगे. फिर हम सलमान से मिलने गए. मैं बता नहीं सकती उसके बाद मुझे किस गंदे तरीके से ट्रीट किया गया. कुत्ते की तरह वहां से भगा दिया गया. क्यों? क्योंकि मैं सिर्फ एक फोटो चाहती थी. वहां यूनिट के करीब 100 लोग खड़े थे. सलमान वैनिटी में ही बैठे थे उन्होंने कुछ भी नहीं किया.''  

# 'पाइन कोन' के लिए ओनिर ने ज़ूम से लिया ऑडिशन

फिल्ममेकर ओनिर की फिल्म 'पाइन कोन' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. ओनिर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने ज़ूम कॉल से एक्टर्स का ऑडिशन लिया था. ओनिर ने कहा कि पूरे देश में बहुत से टैलेंटेड एक्टर्स हैं. बस थोड़ा एफर्ट करके उन्हें खोजने की ज़रूरत है. इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने 'पाइन कोन' के लिए पांच एक्टर्स को ज़ूम कॉल पर ऑडिशन करके सेलेक्ट किया.

# बॉलीवुड फिल्मों में काम करने पर बोले यश

खबर आ रही थी कि 'केजीएफ' स्टार यश बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. वो नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण बनेंगे. मगर यश ने इन खबरों को झूठा बताया है. इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो कहीं नहीं जा रहे और ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें.

# पेरिस में वरुण की 'बवाल' का स्पेशल प्रीमियर

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'बवाल' का स्पेशल प्रीमियर पेरिस के आइफिल टावर में किया जाएगा. मेकर्स ने बताया कि 'बवाल' की स्टोरी में पेरिस का बहुत ज़रूरी पार्ट है. इसलिए फिल्म का प्रीमियर वहां किया जा रहा है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान ने अपनी रा वन मूवी को रामायण बताया था, अब लोग आदिपुरुष को घसीट लाए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement