The Lallantop
Advertisement

अजय देवगन की 'शैतान' का सीक्वल आएगा?

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला. अब खबर है कि इसका सीक्वल भी बनाया जाएगा.

Advertisement
Ajay Devgn
अजय देवगन की 'शैतान' फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक है.
font-size
Small
Medium
Large
28 मार्च 2024
Updated: 28 मार्च 2024 17:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. भंसाली की 'हीरामंडी' 01 मई को आएगी

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' की रिलीज़ डेट आ गई है. मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख की इस सीरीज़ को 01 मई से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

2. अजय देवगन की 'शैतान' का आएगा सीक्वल

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला. अब खबर है कि इसका सीक्वल भी बनाया जाएगा. एचटी ने सोर्स के हवाले से बताया कि विकास बहल 'शैतान' को मिले रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं. इसलिए वो इसका दूसरा पार्ट भी बनाएंगे. जिसमें डार्क एनर्जीस और ब्लैक मैजिक को दिखाया जाएगा.

3. दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' का ट्रेलर आया

दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर आ गया है. इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी ये म्यूज़िक फिल्म पंजाब के सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है. एक साधारण से वर्कर की कहानी जो अपने संगीत से दुनियाभर में नाम कमा लेता है. इसे 12 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

4. 'लियो' की सक्सेस के बाद तृषा ने फीस बढ़ाई?

थलपति विजय की फिल्म 'लियो' की सक्सेस के बाद तृषा ने अपनी फीस बढ़ा दी है. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक तृषा ने अपनी अगली फिल्म कमल हासन की 'ठग लाइफ' के लिए 12 करोड़ रुपए लिए हैं. जबकि 'लियो' के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. थोड़ा गणित लगाएं तो पता चलता है कि उन्होंने 140 परसेंट फीस बढ़ा दी है.

5. अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 3' पर बड़ा अपडेट

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' इस साल की कुछ बड़ी फिल्मों में से एक हैं. मगर 'पुष्पा 2' की रिलीज़ से पहले 'पुष्पा 3' को लेकर अपडेट आ गया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सुकुमार ने ऑलरेडी 'पुष्पा 3' पर काम शुरू कर दिया है. 'पुष्पा 2' की एंडिंग को ऐसा रखा जाएगा कि 'पुष्पा 3' को बनाया जा सके. मगर 'पुष्पा 3' पर काम तब शुरू होगा जब सुकुमार, रामचरण वाली अपनी फिल्म पर काम पूरा कर चुके होंगे.

6. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में भारती क्यों नहीं?

कपिल के शो The Great Indian Kapil Show में कॉमेडियन भारती सिंह नहीं दिखाई देंगी. जब इस बारे में उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा, ''अगर मुझे शो के मेकर्स की तरफ से कभी अप्रोच किया गया तो मैं उसे एक्सेप्ट ज़रूर करूंगी, मेरे पास वैसे बहुत सारा काम ऑलरेडी है तो नए काम के लिए समय बहुत कम है.''

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement