The Lallantop
Advertisement

'लियो' का ट्रेलर देखने पहुंचे थलपति विजय फैन्स ने सिनेमाहॉल की दुर्गति कर डाली

'लियो' का ट्रेलर देखने के बाद विजय के फैन्स ने चेन्नई के सिनेमाघर में हुड़दंग मचा दिया. बताया जा रहा है कि इसमें सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि विजय की पार्टी के लोग भी शामिल थे.

Advertisement
leo trailer thalapathy vijay fans rohini cinema
रोहिणी थिएटर ने फैन्स के लिए ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी.
pic
यमन
6 अक्तूबर 2023 (Published: 12:35 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिल सिनेमा में सुपरस्टार्स को लेकर अलग लेवल का क्रेज़ है. फैन्स उनकी फिल्मों को त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हैं. बीती 05 अक्टूबर की शाम को थलपति विजय की फिल्म Leo का ट्रेलर आया. उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज़ घूम रहे हैं. उनका फिल्म से कोई वास्ता नहीं. विजय के फैन्स ने अपने उत्साह में एक सिनेमाघर की ऐसी-तैसी कर के रख दी. चेन्नई के Rohini Silverscreen ने विजय के फैन्स के लिए ‘लियो’ के ट्रेलर की स्क्रीनिंग रखी थी. यहां तक की उनकी एंट्री भी पूरी तरह फ्री थी. भीड़ ने ट्रेलर देखने के बाद कुर्सियों के गद्दे फाड़ना शुरू कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि लात मार-मारकर कुर्सियों को तोड़ा जा रहा है, लड़के उन्हें रौंद रहे हैं. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रोहिणी सिल्वरस्क्रीन में ‘लियो’ के ट्रेलर स्क्रीनिंग के लिए स्पेशल इवेंट रखा. बताया जा रहा है कि जैसे ही सिनेमाहॉल के दरवाज़े खुले, तभी भीड़ अंदर टूट पड़ी. रोहिणी थिएटर को भारी नुकसान झेलना पड़ा. कुछ कुर्सियों की ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें ठीक भी नहीं किया जा सकता. ऐसा करने वाले सिर्फ फैन्स नहीं थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक हुड़दंग मचाने वालों में विजय की संस्था विजय मक्कल इयक्कम (VMI) के लोग भी शामिल थे. सिनेमाहॉल के मैनेजमेंट ने पहले इस इवेंट के लिए बाहर की परमिशन मांगी थी. वो चाहते थे कि गाड़ी पार्किंग वाली जगह में ट्रेलर प्रदर्शित किया जाए. इसी के वास्ते पुलिस से परमिशन मांगी लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. हालांकि पुलिस ने कहा कि आप अंदर ट्रेलर दिखाइए, हम आपको सुरक्षा मुहैया करवाएंगे. 

यह भी पढिए - नेटफ्लिक्स का ये फैसला थलपति विजय की 'लियो' का भारी नुकसान करा देगा!

दो मिनट 43 सेकंड का ट्रेलर खत्म हुआ. बत्ती जलाई गईं. अंदर का नज़ारा देखा तो लोग तोड़फोड़ मचाने पर उतारू थे. सोशल मीडिया पर तबाही के वीडियो आए. खबर लिखे जाने तक हॉल वालों का पक्ष नहीं आया. सरकार की तरह लोगों को ट्रैक कर के नुकसान की भरपाई करेंगे या नहीं, इसे लेकर भी उन्होंने कुछ नहीं बताया. बाकी ‘लियो’ की बात करें तो इसे लोकेश कनगराज ने बनाया है. ये उनके यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है. बेसिकली ये ‘कैथी’ और ‘विक्रम’ की कहानी को आगे बढ़ाएगी. ये पहला मौका नहीं है जब लोकेश और विजय साथ में काम कर रहे हैं. दोनों ने मिलकर 2021 की ब्लॉकबस्टर ‘मास्टर’ भी बनाई थी. ‘लियो’ में थलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, गौतम वासुदेव मेनन और प्रिया आनंद जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement