The Lallantop
Advertisement

इस दिन ओटीटी पर रिलीज़ होगी थलपति विजय की GOAT

GOAT तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, और कन्नड़ा में स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल होगी.

Advertisement
thalapathy vijay
जल्द ही थलपति विजय एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने वाले हैं.
pic
गरिमा बुधानी
1 अक्तूबर 2024 (Published: 18:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Thalapathy Vijay की GOAT की OTT रिलीज़ डेट से लेकर Jr NTR की Devara के box office कलेक्शन तक. सिनेमा से जुड़ी दिन-भर की हलचल जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# अरशद वारसी की 'बंदा सिंह चौधरी' का ट्रेलर आया

अरशद वारसी की फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' का ट्रेलर आ गया है. फिल्म की कहानी 1975 के पंजाब में सेट है. कहानी है बंदा सिंह की. जो एक आम आदमी है लेकिन जब बात अपने घर, अपने पिंड को बचाने की आती है, तो वो कैसे सबसे लड़ जाता है. अरशद वारसी के साथ मेहर विज भी फिल्म में अहम रोल में हैं. इसे अभिषेक सक्सेना ने डायरेक्ट किया है. अरबाज़ खान के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# वरुण तेज की 'मटका' की रिलीज़ डेट आई

वरुण तेज की पैन-इंडिया फिल्म 'मटका' 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ा में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म 1958 से 1982 के बीच सेट होगी. जिसमें वरुण चार अलग-अलग अवतार में नज़र आएंगे. फिल्म में नोरा फतेही और मीनाक्षी चौधरी भी स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी. इसे करुणा कुमार ने डायरेक्ट किया है. ये 'मटका किंग' के नाम से पहचाने जाने वाले रतन खत्री के जीवन से प्रेरित होगी.

# विजय कृष्ण आचार्य होंगे 'धूम 4' के डायरेक्टर

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 'धूम 4' को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट करने वाले हैं. विजय ही फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखेंगे. 'धूम' फ्रैंचाइज़ की पहली तीनों फिल्मों की स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी थी. 'धूम 3' के डायरेक्टर भी वही थे. हालांकि यशराज फिल्म्स की तरफ से या डायरेक्टर की तरफ से अभी इन खबरों पर कुछ भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इसलिए दी लल्लनटॉप इन खबरों की पुष्टि नहीं करता. 'धूम 4' के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है. फिल्म का स्टोरी-बोर्ड लॉक हो चुका है, उसके बाद अब मेकर्स कास्टिंग पर पूरा फोकस कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर मेन विलन का रोल करने वाले हैं.

# सिद्धार्थ आनंद से नाराज़ 'पठान' फैन्स

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "मेरे लिए फिल्म ऑफ द इयर और डायरेक्टर कौन है? 'एनिमल'." इस ट्वीट के बाद शाहरुख खान के फैन्स काफी खफा नज़र आ रहे हैं. कई फैन्स का कहना है कि सिद्धार्थ ने 'पठान' को चुनना चाहिए था. एक यूज़र ने लिखा, "मुझे लगता है आपका अकाउंट हैक हो गया है." एक ने लिखा,"जवान, एनिमल से कहीं बेहतर फिल्म है," एक और यूज़र ने लिखा, "अपना ही नाम ले लिया होता." सिद्धार्थ आनन्द के इस ट्वीट को शेयर करते हुए 'एनिमल' के अकाउंट से लिखा, 'फाइटर' वो नहीं जो, अपने टार्गेट हासिल करता है, वो है जो 'एनिमल' को बेस्ट फिल्म मानता है." हाल ही में 'एनिमल' को IIFA में बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है.

# Jr NTR का 'देवरा' कलेक्शन 173 करोड़ के पार

Jr NTR और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस से 12.5 करोड़ रुपए की कमाई की है. पहले दिन फिल्म ने 82.5 करोड़, दूसरे दिन 38.2 करोड़, तीसरे दिन 39.9 करोड़ रुपये की कमाई की. 'देवरा' ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस से कुल मिलाकर 173.35 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है. फिल्म को कोरताला सिवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सैफ अली खान ने भी ज़रूरी किरदार निभाया है.

# थलपति विजय की GOAT की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

थलपति विजय की फिल्म GOAT, 3 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, और कन्नड़ा में अवेलेबल होगी. विजय और उनके फैन्स के लिए ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इस के बाद विजय एक और फिल्म करेंगे, और फिर एक्टिंग से रिटायरमेंट ले लेंगे. 

वीडियो: साल 2024 में 'कल्कि' के बाद 'देवरा की कमाई पहले दिन सबसे ज्यादा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement