The Lallantop
Advertisement

विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लियो' का फर्स्ट लुक आया, लोग बोले ये तो जॉन स्नो है

'विक्रम' और 'कैथी' के बाद 'लियो' लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है.

Advertisement
thalapathy vijay leo first look got jon snow
'लियो' के एक सीन में विजय ने -20 डिग्री में शूट किया है.
pic
यमन
22 जून 2023 (Updated: 22 जून 2023, 14:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

22 जून को Thalapathy Vijay का जन्मदिन होता है. आमतौर पर बर्थडे वाले दिन साउथ में एक ट्रेंड है. कि बड़े स्टार्स उस दिन अपनी फिल्म से जुड़ा कोई अपडेट शेयर करते हैं. विजय ने अपनी फिल्म Leo से पहला पोस्टर साझा किया. इस पोस्टर में विजय हैं. उनके हाथ में हथौड़ा है. हवा में तैरता खून है. किसी का हाथ और टूटे दांत हैं. इन सब के साथ है एक भेड़िया. विजय और इस भेड़िये की वजह से इंटरनेट पर कुछ लोग इसकी तुलना Game of Thrones से कर रहे हैं. GOT में जॉन स्नो के पास अपना एक भेड़िया होता है. शो के एक कैरेक्टर पोस्टर में जॉन अपने भेड़िये के साथ नज़र आता है. GOT वाला ये पोस्टर बहुत हद तक ‘लियो’ से मिलता-जुलता है. 

रॉबिन नाम के एक यूज़र ने लिखा,

क्या ये एक कॉलीवुड फिल्म है या फिर हॉलीवुड फिल्म?

बता दें कि तमिल सिनेमा को कॉलीवुड भी कहा जाता है. दूसरे यूज़र ने तंज कसते हुए लिखा,

इसमें कोई शक नहीं कि ये हॉलीवुड फिल्म है. ये सीधा ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के यूनिवर्स से आ रही है. ये लियो स्टार्क है. 

‘लियो’ के पोस्टर की GOT से तुलना होने के बाद विजय के फैन्स भी हरकत में आ गए. वो इसे डिफेंड करने लगे. कहने लगे कि फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फायर और आइस से प्रेरणा ली है. ऐसा वो कह भी चुके हैं. इस वजह से फर्स्ट लुक पोस्टर GOT से इतना मेल खाता है. GOT किताबों की जिस सीरीज़ पर आधारित है, उसका टाइटल A Song of Fire and Ice है. खैर ‘लियो’ को लेकर सिर्फ ये हॉलीवुड वाली तुलना ही नहीं हो रही है. लोग पोस्टर देखकर अपनी कंस्पिरेसी थ्योरी ईजाद कर रहे हैं. जानना चाहते हैं कि पोस्टर में वो दांत और हाथ किसके हैं. किसी ने लिखा कि ये विजय सेतुपति के किरदार संतनम का हाथ है. ये कैरेक्टर पहली बार ‘विक्रम’ में दिखा था. ‘कैथी’, ‘विक्रम’ और ‘लियो’ के किरदारों की दुनिया एक ही है. उस लिहाज़ से इस थ्योरी को खारिज भी नहीं किया जा सकता. 

कुछ महीनों पहले ‘लियो’ का प्रोमो रिलीज़ हुआ था. जहां दिखा कि विजय का कैरेक्टर किसी सर्दी वाली जगह में जा बसा है. फिल्म वालों को बर्फ चाहिए थी. इसलिए पहुंच गए कश्मीर. फिल्म का एक शेड्यूल वहीं शूट हुआ. हाल ही में प्रोड्यूसर ललित कुमार ने बताया कि बर्फ में शूट करना उन लोगों के लिए कितना मुश्किल था. उन्होंने बताया कि एक बार मौसम बुरी तरह बिगड़ गया. भारी बर्फबारी हुई. उसके चलते फिल्म वालों की गाड़ी बर्फ में धंस गई. निकल नहीं पा रही थी. तब विजय गाड़ी से उतरे और गाड़ी को धक्का मारने लगे. उन्होंने बताया कि विजय ने -20 डिग्री के तापमान में शर्टलेस होकर एक सीन शूट किया है. फिल्म में एक स्टंट है जहां उन्हें बर्फ की पहाड़ी से लुढ़कना था. वो स्टंट भी विजय ने खुद ही किया. 
‘लियो’ में विजय के अलावा तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि ये 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.      

वीडियो: थलपति विजय की 'लियो' ने रिलीज़ से पहले की बंपर कमाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement