The Lallantop
Advertisement

थलपति विजय आखिरी फिल्म के लिए भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फीस ले रहे हैं!

Thalapathy Vijay, Thalapathy 69 के लिए जितनी फीस ले रहे हैं उतने में Ayushmann Khurrana की 5 फिल्में बन जाती हैं.

Advertisement
Thalapathy Vijay
थलपति विजय अपनी अगली फिल्म के बाद पॉलिटिक्स में उतरने वाले हैं.
pic
मेघना
16 सितंबर 2024 (Published: 15:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Thalapathy Vijay ने 14 सितंबर की शाम पांच बजे अपनी आखिरी फिल्म Thalapathy 69 अनाउंस की. कई दिनों से इस फिल्म को लेकर सुग-बुगाहट बनी हुई थी. ये इसलिए भी खास है क्योंकि विजय इसके बाद एक्टिंग करियर को टाटा कहकर राजनीतिक करियर की ओर कदम बढ़ाने जा रहे हैं. मगर अपनी आखिरी फिल्म में विजय सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फीस लेने जा रहे हैं.

विजय की हाल ही में पिक्चर आई है GOAT. The Greatest of All Time जिसकी कमाई घरेलू  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 215 करोड़ रुपए रहा. वर्ल्ड वाइड ये 300 करोड़ रुपए कमा चुकी है. अब मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक थलपति विजय अगली फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. ये इंडियन सिनेमा इतिहास की सबसे ज़्यादा दी जाने वाली फीस है. विजय इस फिल्म के लिए जितनी फीस ले रहे हैं उतने में दो-चार फिल्में बन जाती हैं.

अगर आपको लग रहा होगा कि Shahrukh Khan या Salman Khan ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों Pathaan, Jawan या Tiger 3 के लिए इतनी फीस ली होगी तो ऐसा नहीं है. शाहरुख ने 'पठान' में प्रॉपिट शेयरिंग की थी. पिक्चर हिट होने के बाद उन्हें करीब 200 करोड़ रुपए मिले थे. 'जवान' उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म थी. सलमान ने भी 'टाइगर 3' के लिए करीब 100 करोड़ रुपए ही लिए थे. तो इतना तो साफ है कि 'थलपति 69' की फीस को आई ये खबर अगर सच्ची है तो विजय इंडियन सिनेमा इतिहास के सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स बन जाएंगे.

विजय अब पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. GOAT से पहले आई उनकी फिल्म लियो ने भी बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त परफॉर्म किया था. विजय ने तमिल और तेलुगु दोनों इंडस्ट्री में कई कमाल की फिल्में दी है. अब 'थलपति 69' की बात करें तो इसे  H. Vinoth इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. साथ ही Jawan, Master और Jailer जैसी फिल्मों के लिए म्यूज़िक बना चुके Anirudh Ravichander 'थलपति 69' के लिए भी म्यूज़िक देंगे. KVN Productions इस फिल्म को बना रही है. ये उनकी पहली तमिल फिल्म होने वाली है.

फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होने के बाद कहा जा रहा है कि ये एक सोशल ड्रामा फिल्म होने वाली है. पोस्टर में मशाल पकड़े एक हाथ नज़र आ रहा है. साथ में लिखा है- 'लोकतंत्र की मशाल जलाने वाला जल्द आ रहा है'. विजय इस फिल्म के बाद अपना पॉलिटिकल करियर शुरू करने जा रहे हैं. ऐसे में इस सब्जेक्ट से उनकी दूसरी पारी को बूस्ट ही मिलेगा. विजय की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'थलपति 69' अक्टूबर 2025 में रिलीज़ होने वाली है.  

वीडियो: थलपति विजय की GOAT लास्ट रिलीज़ Leo की कमाई के पास भी नहीं पहुंच सकी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement