The Lallantop
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी वापस आ गए, इतने दिन कहां थे ये भी बताया

रिपोर्ट के मुताबिक वापस लौटने पर सोढ़ी से पुलिस ने पूछताछ की. उन्होंने बताया कि वो दुनियादारी छोड़कर धार्मिक यात्रा के लिए घर से निकले थे. बोले कि यात्रा के दौरान वो अमृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में गए और वहां के गुरुद्वारों में रुके.

Advertisement
TMKOC sodhi returns home
गुरुचरन सिंह ने 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था.
pic
दुष्यंत कुमार
17 मई 2024 (Updated: 18 मई 2024, 17:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी वापस आ गए हैं. ये कैरेक्टर निभाने वाले ऐक्टर गुरचरण सिंह सोढ़ी कई दिनों से लापता थे. पुलिस ने उन्हें तलाशने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं मिले. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक कई दिनों तक गायब रहने के बाद 17 मई को गुरचरण खुद ही घर लौट आए.

घर लौट आए सोढ़ी

रिपोर्ट के मुताबिक वापस लौटने पर सोढ़ी से पुलिस ने पूछताछ की. उन्होंने बताया कि वो दुनियादारी छोड़कर धार्मिक यात्रा के लिए घर से निकले थे. बोले कि यात्रा के दौरान वो अमृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में गए और वहां के गुरुद्वारों में रुके. लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि अब घर लौट जाना चाहिए तो वो वापस आ गए.

इससे पहले गुरचरण सिंह की गुमशुदगी को लेकर उनके परिवार ने पंजाब पुलिस को शिकायत दी थी. बताया कि वो 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. मगर न तो वो मुंबई पहुंचे और न ही दिल्ली वाले घर वापस लौटे. गुरुचरन के लापता होने की खबर उनके पिता ने पुलिस को दी थी. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को गुरुचरन की आखिरी लोकेशन दिल्ली में ही मिली थी.

इस बीच पुलिस ने अपनी जांच के आधार पर बताया था कि गुरचरण प्लानिंग करके घर से निकले थे, इसलिए वो ढूंढे नहीं मिले. न्यूज18 से बातचीत में दिल्ली पुलिस के सूत्र ने कहा था, “गुरुचरण ने अपना मोबाइल दिल्ली के पालम एरिया में छोड़ दिया. अब उनके पास मोबाइल नहीं है. इसकी वजह से उन्हें ढूंढने में थोड़ी मुश्किल आ रही है. फिर भी हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द उन्हें ढूंढा जाए. CCTV फुटेज में वह ई-रिक्शा बदलते हुए नजर आए हैं. यह सब देख ऐसा लगता है कि वे पहले से सब प्लान कर चुके थे. इसके बाद वह दिल्ली से बाहर चले गए.”

ये थी पुरानी बात. अब नई और अच्छी बात ये है कि गुरचरण सिंह सकुशल लौट आए हैं.

वीडियो: लल्लनटॉप अड्डा: शैलेश लोढ़ा ने ऑटोग्राफ पर बेइज्जती और तारक मेहता शो पर क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement