The Lallantop
Advertisement

सूर्या और आमिर के साथ बन रही है 'गजनी 2'? सूर्या ने पूरा सच बता दिया

बीते कुछ दिनों से खबरें चल रही थीं कि Ghajini 2 को Aamir Khan और Suriya के साथ शुरू किया जाएगा.

Advertisement
aamir khan ghajni 2 suriya
सूर्या ने ओरिजनल 'गजनी' को लीड किया था.
pic
यमन
22 अक्तूबर 2024 (Published: 20:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Suriya की फिल्म Kanguva 14 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. यहां सूर्या के साथ Bobby Deol और Disha Patani भी हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहले सूर्या लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं. इसी दौरान ये खबर उड़ने लगी कि Ghajini 2 भी बनने वाली है. ओरिजनल ‘गजनी’ में सूर्या ही थे. आमिर खान ने हिंदी वाले रीमेक को लीड किया था. मीडिया में खबरें चल रही थीं कि ‘गजनी 2’ के लिए आमिर और सूर्या साथ आने वाले हैं. हाल ही में सूर्या ने पिंकविला से बातचीत की. उनसे पूछा गया कि क्या ‘सिंघम’ और ‘गजनी’ के सीक्वल पर काम चल रहा है. 

सूर्या वाली ‘सिंघम’ के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं. सूर्या ने उस पर कहा,      

मेरे आसपास के सभी किरदार अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़े हैं. कहानी कई साल आगे गई है. अगर वो नई जनरेशन के लिए रेलेवेंट हो तभी हमें उस पर काम करना चाहिए.अगर 40-50% ऑडियंस ये चाहती है तो हमें सिर्फ यही सोचकर आंख बंद कर के इसे शुरू नहीं कर देना चाहिए. अगर हमारे पास ऐसी कहानी हो जो सरहदों के पार जा सके, भाषाओं के पार जा सके और फिर भी लोगों को जोड़ सके, तभी हमें उस पर काम करना चाहिए. 

‘गजनी 2’ पर उनका कहना था,

अल्लू अरविंद सर 'गजनी 2' का आइडिया लेकर आए थे और उन्होंने पूछा कि क्या ये मुमकिन है. मैंने कहा कि ऐसा बिल्कुल हो सकता है सर. हम इस बारे में सोच सकते हैं. बातचीत शुरू हुई थी. प्रोसेस चल रहा है. ये फिल्म बन सकती है.    

सूर्या ने आगे अजय देवगन और रोहित शेट्टी वाली ‘सिंघम’ पर भी बात की. उन्होंने बताया कि अजय देवगन उनसे पूछते हैं कि तुम ‘सिंघम’ के सीक्वल क्यों नहीं बना रहे हो. उनका कहना होता है कि अगर सही कहानी मिलती है, तभी वो उस फिल्म को बनाएंगे. वरना सिर्फ उसका नाम भुनाने के लिए उस फिल्म को बनाने का कोई पॉइंट नहीं है.  
 

वीडियो: 'गजनी धर्मात्मा' का रोल करने वाले प्रदीप रावत आज कल कहां हैं?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement