The Lallantop
Advertisement

प्रभास की इन 5 फिल्मों पर लगा है इंडस्ट्री का 2000 करोड़ का दांव!

Prabhas की आने वाली 5 फिल्मों के बजट 2000 करोड़ के पार हैं.

Advertisement
prabhas
प्रभास की आने वाली फिल्म 'द राजा साब' है.
pic
मेघना
4 अक्तूबर 2024 (Published: 16:45 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले कुछ सालों में Prabhas ने अपने करियर की बहुत बड़ी और बेहद पॉपुलर फिल्में दी हैं. 'बाहुबली' से लेकर 'कल्कि 2898 AD' तक. प्रभास की पॉपुलैरिटी भारत की सीमा लांघ कर विदेश तक पहुंच चुकी है. ऐसे में ज़्यादातर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म में प्रभास को कास्ट करना चाहते हैं. ताज़ा खबर ये है कि प्रभास पर इस वक्त इंडस्ट्री के 2040 करोड़ रुपये लगे हुए हैं.

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की आने वाली 5 फिल्मों के बजट 2000 करोड़ के पार हैं. प्रभास का शेड्यूल आने वाले दो सालों में बेहद टाइटल है. उनके पास बहुतेरे प्रोजेक्ट्स हैं. कुछ पर काम शुरू हो चुका है. कुछ फ्लोर पर हैं और कुछ का प्री-प्रोडक्शन किया जाना है. इन सभी फिल्मों पर बहुत सारा पैसा लगा है. उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट बताएं तो -

सलार 2 - 340 करोड़ रुपये 
स्पिरिट - 300 करोड़ रुपये 
Hanu Raghavpudi वाली फिल्म - 300 करोड़ रुपये 
द राजा साब - 400 करोड़ रुपये 
कल्कि 2 - 700 करोड़ रुपये

इन सभी फिल्मों में से 'द राजा साब' की शूटिंग हो चुकी है. कुछ दिनों पहले फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक भी आया था. इसके अलावा चर्चा 'स्पिरिट' की भी है. जिसे संदीप रेड्डी वांगा बनाने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस पिक्चर में प्रभास पुलिस वाले का रोल करेंगे. कुछ दिनों पहले ये भी अपडेट आया था कि इसमें करीना कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में होंगे.

प्रभास की 2023 में आई 'सलार' भी बहुत बड़ी फिल्म थी. जिसे प्रशांत नील ने बनाया था. अब इसके दूसरे पार्ट का भी इंतज़ार है. मगर फिलहाल प्रशांत, जूनियर एनटीआर के साथ काम कर रहे हैं. एक बार इससे फारिग होने के बाद वो 'सलार 2' पर लगेंगे. फिर इस साल आई 'कल्कि 2' को लेकर भी बज़ है. 'अश्वत्थामा', 'बुज्जी' और 'भैरवा' की कहानी में आगे क्या होगा लोग देखना चाहते हैं.

ख़ैर, फिल्ममेकर्स जानते हैं कि प्रभास को अपनी फिल्म में लेना उनके लिए फायदेमंद है. वजह, उनका फैन बेस. जो इतना तगड़ा और ज़्यादा है कि फिल्म को फायदा होना तय है. उनकी स्टार पावर इतनी है कि 100-150 करोड़ कहीं नहीं गए. इसलिए वो प्रभास पर दांव लगा रहे हैं. हालांकि किसी फिल्म का चलना या ना चलना स्टार पावर के होने से तय नहीं होता. तभी उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' इतनी बड़ी होने के बावजूद भी चल नहीं पाई.

वैसे प्रभास की आने वाली फिल्म है 'द राजा साब'. जिसे Maruthi ने डायरेक्ट किया है. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म है. प्रभास पहली बार किसी ऐसे जॉनर का हिस्सा बने हैं. देखना होगा उनके इस रोल को जनता कितना पसंद करती है. पिक्चर अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: संदीप रेड्डी वांगा की, प्रभास की 'स्पिरिट' में विलेन बनेंगे सैफ अली खान और करीना कपूर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement