The Lallantop
Advertisement

बॉबी देओल के साथ फिल्म बनाएंगे 'गदर' वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा!

Anil Sharma ने बताया कि Bobby Deol वाली फिल्म पर काम चल रहा है.

Advertisement
bobby deol
अनिल शर्मा ने 'अपने 2' पर भी अपडेट दिया.
pic
गरिमा बुधानी
22 अक्तूबर 2024 (Published: 18:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Fawad Khan ने साइन किए दो बड़े प्रोजेक्ट्स, Sai Pallavi के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं Mani Ratnam, Gadar के डायरेक्टर Anil Sharma की फिल्म में Bobby Deol. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में टॉम हॉलैंड

बीते दिनों खबर आई थी कि क्रिस्टोफर नोलन, यूनिवर्सल पिक्चर्स के लिए अगली फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में मैट डैमन लीड रोल में नज़र आएंगे. अब हॉलीवुड रिपोर्टर की एक खबर में बताया गया है कि मैट डैमन के साथ टॉम हॉलैंड भी इस फिल्म में होंगे. फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसे 17 जुलाई, 2026 को रिलीज़ किया जा सकता है.

2. फवाद खान ने साइन किए दो बड़े प्रोजेक्ट्स

वैरायटी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान आने वाले समय में दो बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगे. पहला प्रोजेक्ट है 'बिहाइंड द सीन'. ये एक न्यूज़रूम थ्रिलर है. इसे मेहरीन जब्बर, सरमद खूसट और मोहम्मद नकवी मिलकर डायरेक्ट करने वाले हैं. फवाद इसमें लीड रोल में होंगे. इसके अलावा क्राइम थ्रिलर सीरीज़ 'द प्रिज़नर' में भी फवाद एक अहम रोल में दिखेंगे. इसे परिसा सिद्दीकी और अहमद खान मिलकर बना रहे हैं.

3. साई पल्लवी के साथ फिल्म बनाएंगे मणि रत्नम?

हाल ही में फिल्ममेकर मणि रत्नम अपनी फिल्म 'अमरन' के प्री रिलीज इवेंट में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने साई पल्लवी के साथ काम करने को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "मैं साई पल्लवी का बड़ा फैन हूं. उम्मीद है हम जल्द ही साथ में काम करेंगे." पहले भी तमिल फिल्म 'कातरू वेलियिदाई' में मणिरत्नम और साई साथ में काम करने वाले थे. लेकिन बात नहीं बन पाई. उनकी जगह अदिति राव हैदरी ने फिल्म में लीड रोल किया.

4. ऋतिक की 'वॉर 2' में कैमियो करेंगे शाहरुख खान!

ऋतिक रौशन और Jr NTR, YRF यूनिवर्स की फिल्म 'वॉर 2' पर काम कर रहे हैं. 'वॉर 2', ‘टाइगर’ सीरीज़, ‘पठान’ और ‘वॉर’ के बाद ये स्पाय यूनिवर्स की अगली फिल्म होगी. अब बताया जा रहा है कि ‘वॉर 2’ में शाहरूख खान के किरदार पठान को टीज़ किया जाएगा. भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख इस पोस्ट-क्रेडिट सीन के लिए शूट करेंगे और यहां से 'पठान 2' को टीज़ किया जाएगा. ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी होने में कुछ महीने बचे हैं. ऐसे में ‘पठान’ वाला सीक्वेंस कब फिल्माया जाएगा, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है.     

5. प्रभास की 'राजा साब' का नया पोस्टर आया

मेकर्स ने प्रभास की फिल्म 'द राजा साब' का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. पोस्टर में प्रभास स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. 'द राजा साब' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. प्रभास के साथ फिल्म में काजल अग्रवाल, मालविका मोहनन और संजय दत्त भी नज़र आएंगे. फिल्म को मारुती ने डायरेक्ट किया है. ये 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

6. बॉबी देओल के साथ फिल्म बनाएंगे अनिल शर्मा!

हाल ही में 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा लल्लनटॉप के न्यूज़रूम में पहुंचे थे. इस दौरान लल्लनटॉप सिनेमा से बात करते हुए उन्होंने 'एनिमल' के बाद बॉबी देओल के साथ फिल्म करने को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वो बिलकुल बॉबी के साथ काम करना चाहते हैं. वो उनके साथ फिल्म ज़रूर करेंगे. इस पर काम चल रहा है. साथ ही उन्होंने 'अपने 2' को लेकर भी अपडेट दिया. उन्होंने कहा, "अपने 2 की स्क्रिप्ट फाइनल हो गई है. अब देखते हैं कि आगे क्या होता है."

वीडियो: दी सिनेमा शो: 'एनिमल' के बाद बॉबी देओल के साथ फिल्म बनाने को लेकर 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement