The Lallantop
Advertisement

सनी देओल की ये ऐक्शन थ्रिलर फिल्म उन्हें लॉर्ड बॉबी के बराबर लाकर खड़ा कर देगी!

Sunny Deol अगली फिल्म Abbas Mustan के साथ करने वाले हैं. ये एक बिग बजट ऐक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. इसमें उनके साथ चार बड़े ऐक्टर्स और जुड़ेंगे.

Advertisement
Sunny deol bobby deol abbas mustan film
सनी देओल की अगली फिल्म में खूब मारधाड़ होने वाला है
pic
अनुभव बाजपेयी
31 अक्तूबर 2023 (Published: 15:00 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sunny Deol बॉलीवुड के नए हॉटकेक हैं. उन्हें सभी अपनी फिल्मों में लेना चाहते हैं. सभी अपने शोज में बुलाना चाहते हैं. आने वाले 'कॉफी विद करण' के एपिसोड में सनी अपने भाई Bobby Deol के साथ नज़र आएंगे. 'गदर 3' की भी हवा उड़ चुकी है. 'बॉर्डर 2' भी लगभग कन्फर्म है. 'रामायण' में उनके हनुमान बनने की खबरें हैं. 'लाहौर 1947 ' तो ऑफ़िशियली अनाउंस हो चुकी है. ऐसे में सनी की एक और फिल्म की सुगबुगाहट है. ऐसा कहा जा रहा है कि वो अब्बास-मस्तान के साथ एक ऐक्शन फिल्म करने वाले हैं.

सितंबर 2023 में हमने एक खबर की थी. इसमें बताया था कि सनी देओल आने वाले समय में किन 5 डायरेक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं. उन्हीं में से दो नाम थे अब्बास-मस्तान के. हमने बताया था कि सनी अब्बास-मस्तान के साथ एक ऐक्शन थ्रिलर पर काम कर सकते हैं. उनकी इस सिलसिले में अब्बास-मस्तान से मुलाकात भी हो चुकी है. सनी ने अभी सिर्फ फिल्म का आइडिया सुना है. पूरी स्क्रिप्ट का नरेशन बाक़ी है. ये पहला मौका होगा, जब सनी देओल 'बाज़ीगर', 'सोल्जर' और 'रेस' जैसी फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर्स के साथ काम करेंगे. अब इस खबर को पिंकविला ने एक सोर्स के हवाले से पक्का किया है.

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी देओल और अब्बास-मस्तान के बीच काफी वक्त से एक प्रोजेक्ट को लेकर बात चल रही थी. अब चीजें सही दिशा में जाती दिख रही हैं. ये एक बड़े स्केल की ऐक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. इसमें खूब सारे ट्विस्ट्स होंगे, जिनके लिए दोनों डायरेक्टर्स को जाना जाता है. ये फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. 2024 की पहली तिमाही में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. सनी देओल के अलावा फिल्म में चार और जड़ीले ऐक्टर्स होने वाले हैं. हालांकि अभी कास्टिंग ही चल रही है. किसी के नाम फाइनल नहीं किए गए हैं. अब्बास-मस्तान ने इससे पहले बॉबी देओल के साथ काम किया है. सनी के साथ वो पहली बार काम करेंगे. यानी सनी देओल अब लॉर्ड बॉबी के बराबर आकर खड़े हो जाएंगे. फिल्म को Echelon Productions के बैनर तले विशाल राणा प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म को 2024 के आखिर तक रिलीज किए जाने की संभवाना है.

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल इन पांच दिग्गज डायरेक्टर्स के साथ काम करने जा रहे हैं!

हाल फिलहाल में सनी देओल की कई फिल्में लाइन्डअप हैं. 'बाप' में जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन के साथ दिखेंगे. राम जन्मभूमि केस पर भी एक फिल्म बन रही है. इसमें वो वकील बनेंगे. इसके अलावा आमिर प्रोडक्शन में बनने वाली 'लाहौर 1947' में भी वो काम काम कर रहे हैं. इसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करने वाले हैं. नितेश तिवारी के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट 'रामायण' में सनी हनुमान के रोल में दिखेंगे. इसके अलावा उन्हीं की फिल्मों के सीक्वल 'बॉर्डर 2', 'गदर 3' और 'अपने 2' में भी सनी देओल नज़र आएंगे. कहने का मतलब है, उनके आने वाले कुछ साल एकदम पैक्ड हैं. देखते हैं वो क्या धमाल मचाते हैं!

वीडियो: सनी देओल स्टारर 'गदर 3' का 2024 में होगा अनाउंसमेंट, 2025 में आ रही पिक्चर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement