The Lallantop
Advertisement

सेल्फी लेते फैन पर चिल्लाए थे सनी देओल, अब क्या सफाई दी है?

सनी देओल का कहना है कि उनका वो मक़सद नहीं था. सनी ने बताया कि अगर वो उस फैन से दोबारा मिलते हैं, तो क्या करेंगे.

Advertisement
sunny deol, airport selfie,
एयरपोर्ट पर सनी देओल के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता फैन. दूसरी तस्वीर में उसके ऊपर चिल्लाते सनी.
pic
श्वेतांक
31 अगस्त 2023 (Updated: 31 अगस्त 2023, 19:02 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Gadar 2 की रिलीज़ के बाद Sunny Deol के कुछ वीडियोज़ इंटरनेट पर आए. जिन्हें देखकर कहा जाने लगा कि फिल्म की कामयाबी सनी के सिर चढ़ गई है. ऐसा एक वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का था. सनी देओल वहां से निकल रहे थे. एक फैन आया, बोला सेल्फी लेनी है. वो सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, मगर घबराहट के मारे फोटो खींच नहीं पा रहा था. कुछ सेकंड्स तक जब वो तस्वीर नहीं खींच पाया, तो सनी बिफर गए. चिल्लाकर बोले- 'लई न फोटो'. इसके बाद वो फैन भी साइड हट गया. सनी देओल वहां से निकल गए. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, सनी का अक्खड़पन पब्लिक के निशाने पर आ गया. हालिया इंटरव्यू में सनी देओल ने इस घटना के ऊपर बात की है.  

'गदर 2' की रिलीज़ के बाद सनी देओल ने बीयर बाइसेप्स उर्फ रणवीर अलाहाबदिया नाम के यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. यहां सनी देओल से उनके वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया. इस पर सनी ने कहा कि उन्होंने जो कहा कि वो उसे बिल्कुल मीन नहीं करते. कई बार चीज़ें हो जाती हैं. सनी ने कहा-

"कई बार ऐसा हुआ है कि मैं दर्द में हूं. मगर आपको आगे बढ़ते रहना होता है."  

सनी देओल अपनी बातचीत में आगे जोड़ते हैं-

"ज़ाहिर तौर पर फैन्स आपको प्यार करते हैं. आप भी उन्हें प्यार करते हैं. बहुत सारे मौकों पर ऐसा होता कि सेल्फी खिंच जाने के बाद भी वो लोग साइड नहीं हटते. मैं उस वक्त ये नहीं सोच रहा होता हूं कि कोई मुझे रिकॉर्ड कर रहा है. मैं सोच रहा हूं कि हटो मुझे जाने दो या आगे बढ़ने दो. प्लीज़ समझने की कोशिश करिए. फैन्स के साथ एक इमोशनल कनेक्शन होता है." 

सनी ने ये भी कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया है. वरना वो फौरन माफी मांग लेते. हालांकि अगर वो दोबारा उस फैन से मिलेंगे, तो उनकी प्रतिक्रिया अलग होगी. वो कहते हैं कि अगर वो उस फैन से दोबारा मिले, तो-

"मैं उसे गले लगा लूंगा और कहूंगा कि मेरा वो मतलब नहीं था."

सनी देओल ने इसी इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो बचनप में डिसलेक्सिया नाम की बीमारी के शिकार थे. उन्हें अक्षर समझ नहीं आते थे. ये बीमारी उन्हें बड़े होने के बावजूद बनी रही. सनी ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं डिसलेक्सिक बच्चा था. तब तो मुझे पता भी नहीं था कि ये क्या होता है. थप्पड़ पड़ते थे. लोग कहते थे डफर है. पढ़ाई नहीं आती. अभी भी जब मुझे कुछ पढ़ने की बात आती है, तो मुझे शब्द उल्टे-पुल्टे नज़र आते हैं." 

सनी ने बताया कि जब वो एक्टर बनने के बाद किसी पब्लिक इवेंट में बोलने जाते, तब भी उन्हें दिक्कत होती थी. लोग उनसे कहते कि वो टेली प्रॉम्पटर लगवा सकते हैं. ताकि सनी जनता के सामने टीपी पर पढ़कर बोल दें. मगर सनी खुद बोलना प्रेफर करते थे.    

सनी देओल की नई फिल्म 'गदर 2' रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब तक फिल्म ने देशभर से 474 करोड़ रुपए कलेक्ट कर लिए हैं. उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी. इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा जैसे एक्टर्स ने काम किया. 'गदर 2' को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: सनी देओल ने गदर 2 में पाकिस्तान और विलन के चित्रण पर क्या जवाब दिया जो वायरल हो गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement