The Lallantop
Advertisement

रणबीर कपूर-यश वाली रामायण में सनी देओल बनेंगे हनुमान!

सनी देओल को लेकर हनुमान पर एक अलग फिल्म बनाने की भी बात चल रही है. 'रामायण' में रणबीर कपूर राम का रोल निभा रहे हैं. साई पल्लवी सीता का किरदार निभाएंगी. यश रावण के रोल में दिखेंगे.

Advertisement
sunny deol in ramyana with ranbir kapoor and ysh
अगर सब सही रहा तो सनी देओल, रणबीर और यश एक ही फिल्म में नज़र आएंगे.
pic
अनुभव बाजपेयी
10 अक्तूबर 2023 (Updated: 10 अक्तूबर 2023, 20:38 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नितेश तिवारी ने जब से अपनी फिल्म 'रामायण' अनाउंस की है. इसका तगड़ा माहौल बन गया है. इसमें दो बहुत बड़े सुपरस्टार साथ आ रहे हैं. KGF के बाद यश का किसी प्रोजेक्ट से जुड़ना, उसे अपने आप में बड़ा बना देता है. 'एनिमल' के बाद रणबीर कपूर की पॉपुलैरिटी में शर्तिया इज़ाफा होगा. फिल्म में साई पल्लवी भी हैं. अब खबर है कि इसमें सनी देओल से भी हनुमान का रोल करने के लिए बातचीत चल रही है.

पिंकविला ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें बताया गया है कि नितेश तिवारी की टीम सनी देओल से शुरुआती दौर की बातचीत में हैं. नितेश चाहते हैं कि सनी देओल हनुमान का रोल करें. पिंकविला ने एक सोर्स के हवाले से लिखा कि हनुमान शक्ति के प्रतीक हैं और बजरंगबली के किरदार के लिए फिल्म इंडस्ट्री में सनी से बेहतर अभिनेता कोई नहीं मिलेगा. सनी देओल ने 'रामायण' में काम करने की रूचि भी दिखाई है. प्राथमिक तौर पर जो खबरे बाहर आ रही हैं, उसके अनुसार सनी हनुमान का रोल भी निभाने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि अभी 'रामायण' की टीम और सनी देओल के बीच चर्चा का शुरूआती दौर ही है. इसलिए कुछ फाइनल कहा नहीं जा सकता है.

अभी तक की बातचीत सकारात्मक रही है. ऐसी भी खबरे हैं कि नितेश तिवारी सनी देओल को लेकर बजरंगबली की एक अलग फिल्म बनाना चाहते हैं. 'रामायण' पर बन रही तीन फ़िल्में हनुमान के जीवन का एक छोटा-सा हिस्सा भर हैं. उनकी कहानी के कई दूसरे पहलू भी हैं. इन्हीं पहलुओं को नितेश एक्सप्लोर करना चाहते हैं. चूंकि सनी देओल को लेकर हनुमान के किरदार पर एक अलग फिल्म बनाने की बात चल रही है, इसलिए सनी, नितेश के ऑफर पर विचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'रामायण' में यश और रणबीर का शूटिंग शेड्यूल लॉक, पहले पार्ट के लिए यश ने 15 दिन दिए हैं

रणबीर कपूर फिल्म में राम का रोल निभा रहे हैं. साई पल्लवी सीता का किरदार निभाएंगी. पहले ये रोल आलिया भट्ट करने वाली थीं. यश रावण के रोल में दिखेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक साई और रणबीर फरवरी 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. रामायण ट्रिलजी का पहला पार्ट ज़्यादातर राम और सीता की कहानी पर फोकस करेगा. ये सीता हरण पर जाकर खत्म हो सकता है. रणबीर और साई इसी पार्ट के लिए अगले साल फरवरी से अगस्त तक इसकी शूटिंग करेंगे. यश अपना पार्ट जुलाई 2024 के आसपास शूट करेंगे. इसके लिए यश ने अपना 15 दिनों का टाइम दिया है.

चूंकि पहला पार्ट राम और सीता की कहानी पर फोकस करेगा, इसलिए ऐसा लग सकता है कि यश का बहुत ज़्यादा रोल पहली किश्त में होगा नहीं. लेकिन ऐसा नहीं है. इसमें भी यश का ठीकठाक रोल होगा. लेकिन रावण का किरदार दूसरे पार्ट में कहानी पर ज़्यादा हावी रहेगा.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement