The Lallantop
Advertisement

संजय दत्त की शरारत पर सुनील शेट्टी होटल छोड़कर क्यों भाग जाते थे?

सुनील शेट्टी ने गोविंदा को 'ऐक्टिंग का गॉड' कहा, पर नाराज़गी भी जताई है.

Advertisement
 Suniel Shetty speaks about naughty Sanjay Dutt
सुनील शेट्टी और संजय दत्त (तस्वीर: फिल्म फेयर)
pic
अनुभव बाजपेयी
28 मार्च 2023 (Updated: 28 मार्च 2023, 10:34 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुनील शेट्टी आजकल लगातार 'हेराफेरी 3' को लेकर चर्चाओं में हैं. हर जगह उनके इन्टरव्यूज छप रहे हैं. इनमें से तमाम बातें और किस्से निकल रहे हैं. ऐसा ही एक इन्टरव्यू उन्होंने ईटाइम्स को दिया है. इसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, गोविंदा, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और सनी देओल से अपनी दोस्ती को लेकर बात की है. सबसे मज़ेदार बात सुनील ने संजू बाबा को लेकर कही है. उन्होंने बताया है कि वो संजय दत्त से दूर भाग जाया करते थे. वो उन्हें बहुत परेशान करते थे. सुनील ने गोविंदा नाराज़गी की वजह भी बताई है. साथ ही गोविंदा के लिए एक मैसेज भी दिया है. चलिए आपको सब विस्तार से बताते हैं.

जब सुनील शेट्टी से संजय दत्त के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बड़ी दिलचस्प बात बताई. उनका कहना था:

संजू हमेशा से मेरे दोस्त थे और रहेंगे भी. एक अच्छे दोस्त, पर बहुत ज़्यादा शरारती इंसान. वो आपको भयंकर तरीके से परेशान कर सकते हैं. अगर आप उनके साथ रात में शूटिंग कर रहे हैं, या तो बैटमैन बने रहिए या फिर वहां से भाग जाइए. मैं होटल से भाग जाने वाला विकल्प चुनता था.

सुनील शेट्टी ने गोविंदा को लेकर भी बात की है.

गोविंदा आपके साथ खड़े हों या फिर परफ़ॉर्म कर रहे हों, आपको कॉम्प्लेक्स में डाल देते हैं. मैं उनसे नाराज़ हूं. उन्हें और ज़्यादा फिल्में करनी चाहिए. वो बहुत अच्छे ऐक्टर हैं.  उन्हें अब काम पर लौटना चाहिए. वो हर दिन काम नहीं कर रहे हैं, जबकि उन्हें ऐसा ही करना चाहिए. वो सिर्फ और सिर्फ ऐक्टिंग करने के लिए बने हैं. इसीलिए उनका जन्म हुआ है.

इसी पर आगे बात करते हुए सुनील ने कहा:

लोग अपने ची-ची भैया को बहुत ज़्यादा मिस कर रहे हैं. ऐक्टिंग के मामले में गोविंदा 'भगवान' हैं.

सुनील शेट्टी ने गोविंदा को एक प्यारा और हंबल इंसान बताया है. संभव है सुनील शेट्टी गोविंदा से ऐक्टिंग करने के लिए इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से हमने उन्हें किसी भी ऐक्टिंग प्रोजेक्ट में नहीं देखा है. आजकल बॉलीवुड स्टार्स एक-दूसरे से अपनी दोस्ती को लेकर खूब बात कर रहे हैं. कुछ दिन पहले अजय देवगन ने भी सुनील शेट्टी, सलमान, संजय और शाहरुख पर बात की थी. जब उनसे बॉलीवुड के अपने दोस्तों के बारे में पूछा गया. कैसे वो फिल्मों की राइवलरी को अपने बॉलीवुड के दोस्तों के बीच नहीं आने देते? इस पर उनका जवाब था:

हो सकता है हम आमने-सामने न मिलते हों, फिर भी बात करते हैं. सब सिर्फ एक कॉल दूर हैं. ज़रूरत पड़ने पर हम एक-दूसरे की सहायता भी करते हैं. अक्षय, सलमान, शाहरुख, अभिषेक (जबकि वो मुझसे छोटा है) अमित जी, सुनील शेट्टी, संजू हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं. हमेशा एक-दूसरे के लिए उपलब्ध भी रहे हैं. हमें पता है, हम एक दूसरे के सपोर्ट पर निर्भर रह सकते हैं.

खैर, आजकल सुनील शेट्टी खूब ऐक्टिव हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ 'हेरा फेरी 3' का प्रोमो शूट किया है. कहा जा रहा है कि इस प्रोमो के ज़रिए ही फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा.

वीडियो: सुनील शेट्टी ने हेरा फेरी 3 की न्यूज़ शेयर करते हुए बताया कि फिल्में पैसा कैसे कमाती हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement