The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 1200 करोड़ी फिल्म की कहानी पता चल गई

Allu Arjun की इस मैसिव बजट फिल्म को शुरू करने से पहले प्रोडक्शन को एक लंबा समय इसकी तैयारियों के लिए चाहिए.

Advertisement
Allu Arjun
अल्लू अर्जुन इन दिनों 'पुष्पा 2' में व्यस्त हैं.
pic
मेघना
2 अक्तूबर 2024 (Published: 11:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun इन दिनों Pushpa 2 पर जुटे हुए हैं. पिक्चर पर लगातार काम चालू है. 'पुष्पा 2' से फारिग होने के बाद अल्लू का शेड्यूल बिल्कुल पैक है. वो  एक पिक्चर Sandeep Reddy Vanga के साथ कर रहे हैं. दूसरी Kortala Siva के साथ AA21 और तीसरी Trivikram के साथ AA22.जिसका बजट करीब 1200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. अल्लू की इस फिल्म की कहानी को लेकर अपडेट आया है. आइए बताते हैं तेलुगु सिनेमा इतिहास की सबसे महंगी फिल्म की कहानी क्या होगी.

The Siasat Daily की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैसिव बजट की फिल्म को शुरू करने से पहले प्रोडक्शन को एक लंबा समय इसकी तैयारियों के लिए चाहिए. इसकी कहानी की बात करें तो त्रिविक्रम की ये फिल्म माइथोलॉजी और फैंटेसी जॉनर की होगी. त्रिविक्रम हमेशा ही फैमिली ड्रामा और कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. मगर इस बार AA22 उनके लिए चैलेंजिंग होने वाली है. ये एक सोशल-फैंटेसी फिल्म होगी. जिसमें माइथोलॉजी का टच होगा. देखना होगा त्रिविक्रम इस कहानी को किस तरह ट्रीट करते हैं.

त्रिविक्रम और अल्लू अर्जुन, अब तक तीन फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं. 'जुलायी', 'S/o सत्यमूर्ति'. साथ में इनकी आखिरी फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलो'. ये तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं. 'अला वैकुंठपुरमुलो' को तो देशभर में पसंद किया गया. ये अल्लू अर्जुन के करियर की पहली फिल्म थी, जो उन्हें पैन-इंडिया लेवल पर लेकर गई. इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बना. जिसमें कार्तिक आर्यन नज़र आए. 2022 के आखिर में त्रिविक्रम ने AA22 अल्लू अर्जुन को सुनाया था. अल्लू इतने इंप्रेस हुए कि तुरंत इस फिल्म के लिए हां कर दी. उसके बाद स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

फिल्म के बजट को लेकर भी दो तरह की बातें हो रही हैं. तेलुगु मीडिया का कहना है कि इस फिल्म पर मेकर्स करीब 1200 करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं. जिसमें फिल्म के प्रोडक्शन से लेकर कास्ट एंड क्रू की फीस सबकुछ शामिल है. उधर कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि अल्लू की ये फिल्म 500-600 करोड़ में बनाई जाएगी. हालांकि अभी तक इसके बजट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसेंट नहीं हुई है.

जो भी हो पिक्चर इतने बड़े लेवल पर बनाई जा रही है तो इसकी तैयारी भी बड़े लेवल पर करनी होगी. टीम को इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले बहुत सारी चीज़ों की प्रिपेयर करना होगा. सेट से लेकर कॉस्ट्यूम और ओवरऑल लुक की. मेकर्स इस पिक्चर को बनाने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. इसलिए बहुत बारीकी से काम करना पड़ेगा. खबरों के मुताबिक टीम इस वक्त फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के काम पर लग चुकी है.

हालांकि, त्रिविक्रम की महेश बाबू के साथ 'गुंतुर कारम' को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला. ये भी बड़े बजट की मासी फिल्म थी. जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 126.6 करोड़ रुपये कमाए. वर्ल्ड वाइड 180 करोड़ का कलेक्शन किया. अब त्रिविक्रम को अल्लू अर्जुन वाली फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. 

वीडियो: 'पुष्पा 2' क्लाइमैक्स लीक, अल्लू अर्जुन से अनबन? मेकर्स ने अफवाहों पर ये बताया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement