The Lallantop
Advertisement

रणबीर की 'रॉकस्टार' को पीछे छोड़ेगी 'तुम्बाड'!

बॉलीवुड के इतिहास में री रिलीज़ पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' के नाम है

Advertisement
tumbbad
'रॉकस्टार' ने री रिलीज़ के बाद 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी.
pic
गरिमा बुधानी
16 सितंबर 2024 (Published: 19:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranbir Kapoor की Rockstar को पीछे छोड़ेगी Soham Shah की Tumbbad, दिसंबर में रिलीज़ हो सकती है The Roshans, 2026 में रिलीज़ होगी Salman और Atlee की अगली फिल्म? Cinema जगत की सभी खबरों के नीचे स्क्रॉल करें:

# राज शांडिल्य ने 'हेरा फेरी 3' करने से मना कर दिया?

फिल्ममेकर राज शांडिल्य को 'हेरा फेरी 3' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया था. मगर उन्होंने ये मूवी बनाने से इन्कार कर दिया. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए राज ने कहा, ''हेरा फेरी 3 के प्रोड्यूसर्स ने मुझे फोन किया था. लेकिन मुझे कहानी समझ में ही नहीं आई. इसके बाद अक्षय कुमार सर, परेश रावल सर और सुनील शेट्टी सर ने भी मुझे फोन किया.  मगर मैंने उन्हें कहा, ये 'हेरा फेरी 3' है. मैं इसे तब तक नहीं हाथ लगाऊंगा जब तक कुछ बहुत बढ़िया स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट नहीं मिलता."

# रणबीर की 'रॉकस्टार' को पीछे छोड़ेगी 'तुम्बाड'!

राही अनिल बर्वे और सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक 2018 में ‘तुम्बाड’ ने पहले वीकेंड पर 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब री रिलीज़ के बाद फिल्म ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.65 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.04 करोड़ रुपये की कमाई की. तीन दिनों की कमाई मिलाकर ये आंकड़ा 7.34 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है. यानी 2018 के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन से कहीं ज्यादा.  बॉलीवुड के इतिहास में री रिलीज़ पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' के नाम है. फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की थी. अब 'तुम्बाड' इस नंबर को पीछे छोड़ सकती है

# दिसंबर में रिलीज़ हो सकती है 'द रौशंस'

मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रौशन और राकेश रौशन की आने वाली डॉक्यूमेंट्री 'द रौशंस' को दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जा सकता है. इस सीरीज़ में भारतीय सिनेमा में रौशन परिवार का कॉन्ट्रिब्यूशन दिखाया जाएगा. इसमें पारिवार के हर आर्टिस्ट के बारे में बात होगी. राकेश रौशन के पिता रौशन लाल नागरथ के मुंबई आने से इस सीरीज़ की कहानी शुरू होगी.

# 2026 में रिलीज़ होगी सलमान-एटली की फिल्म?

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान, कमल हासन और एटली वाली फिल्म 2026 के अंत में रिलीज़ हो सकती है. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि इस साल दिसंबर तक सलमान 'सिकंदर' का शूट पूरा कर लेंगे. उसके बाद 2025 में वो एटली वाली फिल्म पर काम शुरू करेंगे. ये एक मेगा बजट एंटरटेनर फिल्म है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म का शूट पूरे साल चलेगा. शूट खत्म होने के बाद इसके VFX पर   काम शुरू होगा. इसलिए फिल्म 2026 के सेकेंड हाफ तक ही रिलीज़ हो पाएगी.

# एक्सटेंडेड कट के साथ रिलीज़ होगी 'लाल सलाम'

रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. लेकिन अभी तक ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आई नहीं है. अब फिल्म की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा, "हमें फिल्म की खोई हुई कुछ फुटेज मिल गई है. जिसे हम ओटीटी वर्जन में इस्तेमाल कर रहे हैं. ओटीटी पर फिल्म का एक्सटेंडेड कट आएगा जो थिएटर में लगी फिल्म से अलग होगा."

# डिब्बाबंद हुई राम पोथीनेनी-हरीश शंकर की फिल्म

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक राम पोथिनेनी और हरीश शंकर साथ में एक फिल्म करने वाले थे. जो अब डिब्बाबंद हो गई है. बताया जा रहा है कि इसकी वजह एक्टर और डायरेक्टर की फीस है. कई महीनों से इस प्रोजेक्ट को लेकर डिस्कशन चल रहा था और जल्द ही इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी होने वाला था.

वीडियो: दी सिनेमा शो: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को पीछे छोड़ने को तैयार सोहम शाह की 'तुम्बाड'

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement