The Lallantop
Advertisement

सोहम शाह की 'तुम्बाड' की कमाई 30 करोड़ के पार

ये किसी भी री-रिलीज़ होने वाली भारतीय फिल्म की सबसे ज़्यादा कमाई है.

Advertisement
soham shah
ये फिल्म ओरिजिनली 2018 में रिलीज़ हुई थी लेकिन तब बॉक्स ऑफिस पर इतनी बढ़िया कमाई नहीं कर पाई थी.
pic
गरिमा बुधानी
4 अक्तूबर 2024 (Published: 20:36 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Hospital से डिस्चार्ज हुए Govinda, फ्लोर पर गई Thalapathy 69, Tumbbad की कमाई 30 crore के पार. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिये नीचे स्क्रॉल करें:

# हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा

1 अक्टूबर को गोविंदा पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे. उन्हें अंधेरी के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. गोविंदा के मैनेजर के मुताबिक, घटना के वक्त गोविंदा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे. जिस दौरान गलती से गोली चली और उनके पैर में जा लगी थी.

# फ्लोर पर गई थलपति विजय की आखिरी फिल्म

थलपति विजय की आखिरी फिल्म थलपति 69 पूजा मुहूर्त के साथ आज से फ्लोर पर चली गई है. इस मौके पर थलपति विजय, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल के साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. कल से फिल्म का शूट शुरू होगा.  ये विजय की आखिरी फिल्म है क्योंकि इसके बाद वो एक्टिंग को टाटा कहकर राजनीति में एक्टिव होंगे. फिल्म को एच विनोद डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे अक्टूबर, 2025 में रिलीज़ करने की तैयारी है.

# 'तुम्बाड' की कमाई 30 करोड़ के पार

सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' 13 सितंबर को सिनेमाघरों में री-रिलीज़ हुई थी. रिलीज़ के तीन हफ़्तों में फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 30.44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म को राही अनिल बर्वे ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म ओरिजिनली 2018 में रिलीज़ हुई थी लेकिन तब बॉक्स ऑफिस पर इतनी बढ़िया कमाई नहीं कर पाई थी. ये किसी भी री-रिलीज़ होने वाली भारतीय फिल्म की सबसे ज़्यादा कमाई है.

# 'इमरजेंसी' के प्रोड्यूसर ने मांगा समय

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनामघरों में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिल पाने की वजह से इसकी रिलीज़ टलती चली गई. CBFC ने फिल्म में कई कट्स लगाने को कहा है. अब प्रोड्यूसर्स ने इन बदलावों के लिए बोर्ड से 2 हफ्ते का समय मांगा है. फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट भी किया है.

# नीरज पांडे की वेब सीरीज़ में इमरान हाशमी?

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि 'स्पेशल 26' और ' M S Dhoni: द अनटोल्ड स्टोरी' फेम नीरज पांडे नेटफ्लिक्स के लिए एक वेब सीरीज़ बनाने जा रहे हैं. इसके लिए वो इमरान हाशमी से बातचीत कर रहे हैं. ये एक थ्रिलर वेब सीरीज़ होगी. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बार अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

# आदित्य धर की फिल्म में रणवीर-सारा

आदित्य धर, रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर. माधवन और अर्जुन रामपाल के साथ एक स्पाय थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं. अब पीपिंगमून की खबर में बताया गया है कि 'पोन्नीयन सेल्वन' फेम सारा अर्जुन को रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किया है. वो फिल्म में उनका लव इंटरेस्ट के तौर पर नज़र आएंगी. रणवीर और सारा के बीच उम्र के फासले को लेकर अभी से बातें होने लगी हैं. 

वीडियो: Tumbbad के डायरेक्टर ने क्या पोस्ट किया कि झगड़े की खबर आ गई?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement