The Lallantop
Advertisement

कंगना रनौत की को-एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत की मौत, कमरे में मिला शव

Mallika Rajput ने 2014 में Kangana Ranaut की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में काम किया था. सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी थीं.

Advertisement
Mallika Rajput
मल्लिका राजपूत, कंगना रनौत की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में दिखाई दी थीं.
pic
मेघना
14 फ़रवरी 2024 (Updated: 14 फ़रवरी 2024, 11:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक्ट्रेस और सिंगर मल्लिका राजपूत उर्फ विजय लक्ष्मी की मौत हो गई है. 13 फरवरी देर रात सुल्तानपुर स्थित उनके घर में मल्लिका को मृत पाया गया. वो 35 साल की थीं. पुलिस के मुताबिक मल्लिका राजपूत का शव उनके घर के कमरे के पंखे से लटका मिला. मल्लिका की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में हड़कंप है. उनके घरवाले भी सदमे में हैं.

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी उनकी बेटी ऐसा कदम उठाएगी. सुमित्रा ने मीडिया से बातचीत में बताया,

''हम लोग लेटे हुए थे. कुछ पता ही नहीं चला. पहले दरवाज़ा बंद था. उसके बाद दरवाज़ा खोलकर फिर से बंद किया गया. अंदर की लाइट जल रही थी. हम तीन चक्कर लगाए मगर दरवाज़ा नहीं खुला. आखिर में लौट कर खिड़की से झांकां तो देखा वो खड़ी थी. दरवाज़े को टक्कर मारा तो देखा मल्लिका लटकी हुई थी. हमने जब तक घरवालों को बुलाया तब तक सब खत्म हो चुका था.''

हालांकि मल्लिका राजपूत की मौत की असली वजह क्या है ये बात पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होगी.

कौन थी मल्लिका राजपूत

मल्लिका राजपूत ने 2014 में कंगना रनौत की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में काम किया था. सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी थीं. उनके सपोर्टिंग रोल को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा शान के गाने 'यारा तुझे' के म्यूज़िक वीडियो में भी देखा गया था. मल्लिका ने 2016 में भारतीय जनता पार्टी भी जॉइन की थी. मगर दो साल बाद उन्होंने राजनीति से किनारा कर लिया.

मल्लिका राजपूत खुद का यू-ट्यूब चैनल चलाती थीं. फिल्मी और राजनैतिक करियर के फ्लॉप होने के बाद मल्लिका आध्यात्म के रास्ते पर भी गईं. 2022 में उन्हें भारतीय सवर्ण संघ की नेशनल सेक्रेटरी जनरल के रूप में चुना गया. मल्लिका एक ट्रेंड कथक डांसर थीं. उन्होंने गजलें भी लिखी थीं. अलग-अलग कवि सम्मेलनों में परफॉर्म भी किया था.

चार साल पहले मल्लिका ने प्रदीप शिंदे नाम के एक शख्स से शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि मल्लिका की शादी-शुदा ज़िंदगी भी ठीक नहीं चल रही थी. अब उनकी मौत के बाद से उनका पूरा परिवार सकते में है. 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement