The Lallantop
Advertisement

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ श्रद्धा कपूर? मेकर्स कुछ बड़ा करने जा रहे हैं

Allu Arjun की Pushpa 2 में जिस रोल से Tripti Dimri का नाम जुड़ रहा था, अब उसे Shraddha Kapoor कर सकती हैं.

Advertisement
pushpa 2 shraddha kapoor
'पुष्पा 2' 06 दिसम्बर 2024 को रिलीज़ होने वाली है.
pic
यमन
22 अक्तूबर 2024 (Published: 20:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2: The Rule पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है. फिल्म को लेकर हर तरह की न्यूज़ छपती रही. कभी बताया गया कि अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर Sukumar के बीच मतभेद हो गया, और दोनों फिल्म छोड़कर छुट्टी मनाने चले गए. कभी खबर आई कि फिल्म का बहुत बड़ा हिस्सा फिर से शूट किया जा रहा है. उसके चलते बजट बढ़ गया. कुलमिलाकर बात ये है कि फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है. सब कुछ फाइनल नहीं हुआ है. ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स को अपने स्टार्स के अलावा ऐसी चीज़ों की ज़रूरत है जिनसे फिल्म को मासेज़ में बेचा जाए. उसी कोशिश में एक आइटम नंबर प्लान किया जा रहा है. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स Shraddha Kapoor से बातचीत कर रहे हैं. Stree 2 की ब्लॉकबस्टर कामयाबी के बाद ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स श्रद्धा की पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहते हैं. 

मेकर्स सिर्फ श्रद्धा की स्टार पावर का ही इस्तेमाल नहीं करना चाहते. बल्कि वो पहले पार्ट के रेफ्रेंस भी छूना चाहते हैं. ‘पुष्पा: द राइज़’ में समांथा प्रभु का डांस नंबर ‘ऊ अंटावा’ बहुत बड़ा हिट था. इसे फिल्म की रिलीज़ से कुछ दिन पहले शूट किया गया था. ये गाना साउथ से लेकर नॉर्थ तक आग की तरह वायरल हुआ. अब मेकर्स दूसरे पार्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही इफेक्ट पैदा करना चाहते हैं. बाकी ये पहला मौका नहीं जब किसी एक्ट्रेस का नाम इस डांस नंबर से जुड़ा हो. बीते मई में खबर आई थी कि तृप्ति डिमरी इस गाने का हिस्सा होंगी.  

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट की मानें तो,

‘पुष्पा 2’ में आइटम नंबर के लिए कई हीरोइनों का नाम चल रहा था. मगर तृप्ति डिमरी को फाइनल किया है. हालांकि मेकर्स इस गाने और फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियां छुपाकर रखना चाहते हैं. तृप्ति के डांस नंबर को मेकर्स जून में शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसके लिए वो नया सेट भी बना रहे हैं. दरअसल, ‘पुष्पा’ में समांथा का एक आइटम नंबर था. जो कि बहुत बड़ा हिट हुआ था. इसीलिए मेकर्स ‘पुष्पा 2: द रूल’ में भी आइटम नंबर को उसी तरह का ट्रीटमेंट देना चाहते हैं. तृप्ति को इस समय यूथ स्टार की तरह देखा जा रहा हैं. उन्हें कास्ट करने का एक ये भी एक कारण बताया गया है.

‘पुष्पा 2’ की बात करें तो यहां अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदन्ना, फहाद फासिल और सौरभ सचदेवा जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. ये 06 दिसम्बर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.    
 

वीडियो: 'पुष्पा 2' क्लाइमैक्स लीक, अल्लू अर्जुन से अनबन? मेकर्स ने अफवाहों पर ये बताया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement