The Lallantop
Advertisement

'शोगन' ने जीते सबसे ज्यादा एमी अवॉर्ड्स

'शोगन' ने इस इवेंट में 18 अवॉर्ड्स अपने नाम किए. ये पहली ऐसी सीरीज़ बन गई है जिसने एक सीज़न में इतने अवॉर्ड्स जीते.

Advertisement
emmy awards
इससे पहले 2008 में HBO की सीरीज़ ‘जॉन एडम्स’ ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया था.
pic
गरिमा बुधानी
16 सितंबर 2024 (Published: 19:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shogun ने जीते सबसे ज्यादा Emmy Awards, Vicky Vidya Ka Woh Wala Video , Sex tape की कॉपी नहीं, अगली फिल्म में साथ काम करेंगे Kartik Aaryan और Tripti Dimri. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. 'शोगन' ने जीते सबसे ज्यादा एमी अवॉर्ड्स

76 वें एमी अवॉर्ड्स का अनाउंसमेंट हो गया है. 'शोगन' को बेस्ट ड्रामा सीरीज़ का अवॉर्ड मिला इसके साथ ही एना सवाई को बेस्ट लीड एक्ट्रेस इन ड्रामा सीरीज़ (शोगन) और हिरोयुकी सानदा को लीड एक्टर इन ड्रामा सीरीज (शोगन)  का अवॉर्ड दिया गया. 'शोगन' ने इस इवेंट में 18 अवॉर्ड्स अपने नाम किए. ये पहली ऐसी सीरीज़ बन गई है जिसने एक सीज़न में इतने अवॉर्ड्स जीते. इससे पहले 2008 में HBO की सीरीज़ ‘जॉन एडम्स’ ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया था. इसके अलावा 'बेबी रेनडियर' को बेस्ट एन्थोलॉजी सीरीज के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

2. नवंबर में रिलीज़ होगी 'जूरर नंबर 2'

क्लिंट ईस्टवुड की फिल्म 'ज़ूरर नंबर 2' का 27 अक्टूबर को AFI फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा. उसके बाद 1 नवंबर को इसे लिमिटेड थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा. ये एक थ्रिलर फिल्म है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि 'ज़ूरर नंबर 2' के बाद क्लिंट फिल्में नहीं बनाएंगे. हालांकि उनकी तरफ से इस तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

3. "विकी विद्या.., सेक्स टेप की कॉपी नहीं"

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर आने के बाद से ही लोग इस फिल्म की तुलना अमेरिकन कॉमेडी फिल्म 'सेक्स टेप' से करने लगे. अब PTI से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने कहा, "फिल्म की कहानी और इसके किरदार काफी अलग हैं. मैंने 'सेक्स टेप' देखी भी नहीं है. हमारी फिल्म किसी हॉलीवुड फिल्म से नहीं बल्कि हमारे आस पास के लोगों से इंस्पायर्ड है."

4. संजय पूरण सिंह डायरेक्ट करेगे 'तिरंगा'

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 'लाहौर' फेम डायरेक्टर संजय पूरण सिंह अक्षय कुमार की फिल्म 'तिरंगा' डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म के 2024 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद की जा रही है. ये फिल्म 1993 में आई नाना पाटेकर और राज कुमार की फिल्म 'तिरंगा' का रीमेक नहीं होगी. ये एक अलग फिल्म होगी.

5. अगली फिल्म का शूट शुरू करेंगे कार्तिक और तृप्ति

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी इसी महीने से अपनी अगली फिल्म का शूट शुरू करने जा रहे हैं. इसका पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा. ये एक रोमांटिक फिल्म है जिसे अनुराग बासु डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है. इसे 2025 के एंड में रिलीज़ किया जाएगा.

6. 'बिन्नी एंड फैमिली' की रिलीज़ आगे खिसकी

फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' अब 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. पहले ये फिल्म 30 अगस्त और फिर 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी. मेकर्स फिल्म में विशाल मिश्रा का एक स्पेशल गाना जोड़ना चाहते हैं. जिसकी वजह से इसकी रिलीज़ डेट को आगे खिसकाया गया है. वरुण धवन की भतीजी अंजिनी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. इसमें पंकज कपूर और हिमानी शिवपुरी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे

वीडियो: ‘एमी अवार्ड्स’ को लेकर नया विवाद, ज्यूरी पर पक्षपात के आरोप क्यों लगे?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement