The Lallantop
Advertisement

विक्रांत मैसी की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शनाया कपूर

फिल्म की कहानी रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरी 'द आइज़ हैव इट' पर बेस्ड होगी.

Advertisement
shanaya kapoor
ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है.
pic
गरिमा बुधानी
7 अक्तूबर 2024 (Published: 19:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Varun Dhawan की Baby John में Salman Khan का कैमियो, Fawad Khan और Vaani Kapoor की फिल्म का शूट शुरू. Cinema की दुनिया से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

1. 'मिरेकल इन सेल नंबर 7' के सीक्वल की तैयारी

कोरियन ड्रामा 'मिरेकल इन सेल नंबर 7' का सीक्वल बनने जा रहा है. इस पर बेस्ड क एनिमेटेड सीरीज़ बनाने की भी तैयारी है. ये एनीमेशन सीरीज़ 8 एपिसोड्स की होगी. इंडोनेशिया की फाल्कन पिक्चर्स और साउथ कोरिया की कंटेंट्स पांडा मिलकर इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं.

2. 'जोकर 2' ने भारत से 10 करोड़ की कमाई की

वॉकिन फीनिक्स और लेडी गागा की फिल्म 'जोकर: फोली अ डू' 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर भारत से 10 करोड़ रुपये के आसपास की कमाई कर ली है. फिल्म को टॉड फिलिप्स ने डायरेक्ट किया है.

3. फवाद-वाणी की फिल्म का शूट शुरू

फवाद खान और वाणी कपूर की फिल्म 'अबीर गुलाल' का यूके में शूट शुरू हो गया है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. ये इन दोनों का साथ में पहला कोलैबोरेशन है. इस फिल्म से फवाद बॉलीवुड में कमबैक भी कर रहे हैं. फिल्म को आरती बागड़ी डायरेक्ट कर रही हैं.

4. विक्रांत मैसी के साथ फिल्म करेंगी शनाया  

विक्रांत मैसी की फिल्म 'आंखों की गुस्ताखियां' में उनके साथ शनाया कपूर स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी रस्किन बॉन्ड की शॉर्ट स्टोरी 'द आइज़ हैव इट' पर बेस्ड होगी. इसे 'अपहरण' फेम संतोष कुमार डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म से शनाया कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

5. वरुण की 'बेबी जॉन' में सलमान का कैमियो

एटली और वरुण धवन की 'बेबी जॉन' में सलमान का मास कैमियो होगा. पिंकविला की ही रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और सलमान के इस एक्शन सीक्वेंस को फिल्म के डायरेक्टर कलीस नहीं बल्कि एटली खुद डायरेक्ट करेंगे. इस पूरे सीन को एटली ने खुद डिज़ाइन भी किया है. जिसे सलमान के औरा को देखते हुए बनाया गया है. इस हिस्से की शूटिंग के लिए सलमान ने दो दिनों का समय दिया है.

6. "बिना कट के रिलीज़ हो पंजाब 95"

ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट जसवंत सिंह खालड़ा की ज़िंदगी पर फिल्म बनी है. उनका परिवार चाहता है कि फिल्म 'पंजाब 95' बिना किसी कट के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो. मिड डे से बात करते हुए उनकी पत्नी ने कहा, "आप जितना सच को दबाने की कोशिश करेंगे, वो उतना ही बाहर आएगा." सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 120 कट्स लगाने और मुख्य किरदार का नाम बदलने के निर्देश दिए हैं. दिलजीत दोसांझ फिल्म में लीड रोल में हैं.

वीडियो: 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का झामफाड़ ट्रेलर, पिक्चर आनी तो अभी बाकी है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement