The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान के बर्थडे पर अनाउंस होगी उनकी अगली फिल्म 'किंग'!

Shahrukh Khan ने Dunki के बाद से अब तक कोई भी फिल्म अनाउंस नहीं की है. फैन्स King की अनाउंसमेंट का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं.

Advertisement
shahrukh khan, king,
शाहरुख खान ने 'डंकी' के बाद से अब तक कोई फिल्म अनाउंस नहीं की है.
pic
श्वेतांक
30 सितंबर 2024 (Published: 19:04 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ के लिए रोहित शेट्टी ने साइन की रिकॉर्ड डील. क्या शाहरुख खान ने टेलीप्रॉम्पटर से पढ़कर IIFA 2024 होस्ट किया? ‘स्त्री 2’ ने रिलीज़ के डेढ़ महीने बाद कौन सा नया रिकॉर्ड बना डाला? सिनेमा से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# सिंघम के लिए रोहित ने साइन की रिकॉर्ड डील

रोहित शेट्टी की फिल्म आ रही है 'सिंघम अगेन'. जिसे वो एक से ज़्यादा मौकों पर अपने करियर की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म करार दे चुके हैं. अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'सिंघम अेगन' के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स करीब 200 करोड़ रुपये में बिके हैं. जो कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन, दोनों के ही करियर की सबसे बड़ी नॉन-थिएट्रिकल डील है. नॉन-थिएट्रिकल डील यानी थिएटर्स से इतर होने वाली है. इसमें फिल्म के स्ट्रीमिंग, म्यूज़िक और सैटेलाइट राइट्स शामिल होते हैं.

# 'सिंघम 3' को पछाड़ने की तगड़ी तैयारी

एक ओर रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म के लिए रिकॉर्ड नॉन-थिएट्रिकल डील की है. दूसरी तरफ 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 3' के डिस्ट्रिब्यूशन की ज़िम्मेदारी अनिल थडानी को दी है. जो कि इससे पहले 'कल्कि 2898 AD' और 'देवरा' जैसी फिल्मों को डिस्ट्रिब्यूट कर चुके हैं. अनिल थडानी सिंगल स्क्रीन्स के साथ एक अच्छी डील क्रैक करने में लगे हुए हैं. वो 'भूल भुलैया 3' के साथ-साथ 'पुष्पा 2' के भी डिस्ट्रिब्यूटर हैं. इसलिए वो 'पुष्पा 2' के माध्यम से BB3 को भी सिंगल स्क्रीन्स पर  बड़ी से बड़ी रिलीज़ देना चाहते हैं.

# TP पढ़कर शाहरुख ने होस्ट किया IIFA?  

शाहरुख खान ने 10 सालों बाद IIFA अवॉर्ड होस्ट किया. यहां उन्हें 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला. मगर उन्हें लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो चल रहा है, जिसमें टेलीप्रॉम्पटर नज़र आ रहा है. शाहरुख उसी TP से पढ़कर शो को होस्ट कर रहे हैं. इससे फैन्स और सोशल मीडिया यूज़र्स नाराज़ हैं. क्योंकि शाहरुख जो कुछ भी कह रहे हैं वो अपने मन से नहीं कह रहे, बल्कि वो सब उन्हें लिखकर दिया गया है.  

# ससुर पर लगे आरोपों पर क्या बोलीं रकुल?

रकुल प्रीत सिंह हाल में ही हुए IIFA अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंची थीं. यहीं पर उनके ससुर वासु भगनानी पर लगे पैसों के हेर-फेर से जुड़े सवाल पूछे गए. ज़ाहिर तौर पर रकुल इन सवालों को सुनकर असहज हुईं और Q&A बीच में छोड़कर ही चली गईं.

# 'स्त्री 2' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' रोज नए रिकॉर्ड्स बना रही है. सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने के बाद 'स्त्री 2' ने एक और रिकॉर्ड कायम किया है. ये भारतीय सिनेमा इतिहास की पहली बन गई है, जिसने 46 दिनों तक लगातार 1 करोड़ रुपए या उससे ज़्यादा की कमाई की है. अब तक ये फिल्म देशभर से 615 करोड़ रुपए कलेक्ट कर चुकी है.

# शाहरुख के बर्थडे पर अनाउंस होगी 'किंग'!

शाहरुख खान ने 'डंकी' के बाद से कोई भी फिल्म अनाउंस नहीं की है. लंबे समय से ऐसी खबरें चल रही हैं कि वो 'किंग' नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. जिसमें उनकी बिटिया सुहाना भी अहम रोल में नज़र आएंगी. और ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली सुहाना के करियर की पहली फिल्म होगी. अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान के बर्थडे यानी 2 नवंबर को 'किंग' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान ने IIFA 2024 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, तो फैन्स रणबीर कपूर को क्यों घसीट लाए?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement