The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के बर्थ डे पर आएगा 'किंग' का पहला पोस्टर?

खबर है कि आज यानी 23 अक्टूबर को King का पोस्टर शूट हुआ है.

Advertisement
king
इसमें शाहरुख एक असासिन का किरदार निभाने वाले हैं.
pic
गरिमा बुधानी
23 अक्तूबर 2024 (Published: 19:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ghajini 2 के लिए साथ शूट करेंगे Aamir Khan और Suriya, स्क्रीन्स को लेकर Singham Again और Bhool Bhulaiyaa 3 में भिडंत, किस दिन आएगा Shah Rukh Khan की King का फर्स्ट लुक. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# 'गजनी 2' के लिए साथ में शूट करेंगे आमिर और सूर्या

अल्लू अरविन्द और मधु मंटेना 'गजनी' का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो इस बारे में आमिर खान से डिस्कशन कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में बनाना चाहते हैं. अब सूर्या ने इस बारे में पिंकविला से बात करते हुए कहा, "अल्लू अरविन्द मेरे पास फिल्म के सीक्वल का आइडिया लेकर आए थे. फिल्म को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. तैयारियां चल रही हैं." पिंकविला ने इसी रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया कि मेकर्स फिल्म को हिंदी और तमिल में साथ में शूट करने का प्लान कर रहे हैं. यानी दो 'गजनी' फिल्म्स एक साथ शूट होंगी. एक में आमिर खान होंगे और दूसरे में सूर्या.

# स्क्रीन्स को लेकर 'सिंघम अगेन'-'भूल भुलैया 3' में भिड़ंत

'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने 'सिंघम अगेन' के मेकर्स के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही फिल्मों के अपने-अपने शोज़ शेयर करने पड़ेंगे. इसी शो शेयरिंग को लेकर दोनों के बीच लफड़ा चल रहा है. अब खबर है कि 'भूल भुलैया 3' के प्रोड्यूसर टी-सीरीज़ ने Competition Commission of India में 'सिंघम अगेन' के मेकर्स पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि एग्ज़ीबिटर्स के साथ ज़बरदस्ती करके 'सिंघम अगेन' वालों ने अपने लिए ज़्यादा शोज़ रखवा लिए हैं. टी सीरीज़ ने CCI के पास इस बात की शिकायत दर्ज करवायी है. साथ ही मांग की है कि दोनों ही फिल्मों को 50 प्रतिशत यानी बराबर बराबर से शोज़ दिए जाएं.

# नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण बनेंगे यश

बीते कुछ दिनों से खबरें चल रही थीं कि रणबीर कपूर की 'रामायण' में रावण का किरदार यश निभाने वाले हैं. मगर मेकर्स की तरफ से हमेशा इस बात को गलत बताया गया. अब हाल ही में यश ने खुद इस बात को कंफर्म किया है. द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया को दिए इंटरव्यू में यश ने कंफर्म किया कि वो नितेश तिवारी की 'रामायण' से बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर जुड़े हुए हैं. उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार पर बात करते हुए बताया कि प्रोड्यूसर नमित मल्होत्रा उन्हें रावण का किरदार ऑफर करने में बहुत संकोच कर रहे थे. जब उन्होंने यश से पूछा कि क्या वो 'रामायण' में रावण बनेंगे, तो उन्होंने हां कह दिया.

# प्रभास की 'सलार पार्ट-2' का शूट शुरू

प्रभास ने अपनी अगली फिल्म 'सलार: शौर्यांग पर्वम' का शूट शुरू कर दिया है. ये शूटिंग शेड्यूल 20 दिनों का होगा, जिसमें टीम जबरदस्त एक्शन सीन्स शूट करेगी. प्रभास के साथ फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन भी नज़र आएंगे. फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस से 700 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

# इस दिन रिलीज़ होगा 'किंग' का फर्स्ट लुक

रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म 'किंग' का फर्स्ट लुक 2 नवंबर को रिलीज़ किया जा सकता है. खबर है कि आज यानी 23 अक्टूबर को इसके लिए पोस्टर शूट चल रहा है. इसमें शाहरुख एक असासिन का किरदार निभाने वाले हैं. सुहाना खान इस फिल्म से बड़ी स्क्रीन पर अपना डेब्यू करेंगी. अभिषेक बच्चन फिल्म के विलेन होंगे. साथ ही अभय वर्मा को भी 'किंग' का हिस्सा हैं. इसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं.

# जिमी शेरगिल की 'सिकंदर का मुकद्दर' का फर्स्ट लुक आया

जिमी शेरगिल, तमन्ना भाटिया और अविनाश तिवारी की फिल्म 'सिकंदर का मुकद्दर' का फर्स्ट लुक आ गया है. ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. ये 60 करोड़ के हीरों की चोरी और उन्हें खोजने की कहानी है. मेकर्स ने फिल्म के सेट से इसका बिहाइंड द सीन वीडियो रिलीज़ किया है. फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. 'सिकंदर का मुकद्दर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. अभी इसकी डेट अनाउंस नहीं हुई है.

वीडियो: ऋतिक रौशन की 'वॉर 2' में कैमियो करेंगे शाहरुख खान! 'पठान 2' को लेकर हिंट मिलेगी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement