The Lallantop
Advertisement

'जवान' में नयनतारा का रोल छोटा होने पर #AskSRK क्या बोले शाहरुख खान?

एक फैन बोला, फ्री में पिक्चर दिखाओ. शाहरुख खान बोले, वो भी कर देंगे.

Advertisement
jawan, shahrukh khan, nayanthara,
'जवान' के दो सीन्स में शाहरुख खान और नयनतारा.
pic
श्वेतांक
22 सितंबर 2023 (Published: 19:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की Jawan बाजाफाड़ कमाई कर रही है. इस आदमी का बिज़नेस एक्यूमेन ऐसा है कि ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब दे-देकर दो पिक्चरें ब्लॉकबस्टर करवा लीं. जब पिक्चर ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर हो गई, तो इसकी खुशी में शुक्रवार की शाम एक और #AskSRK सेशन किया. यहां शाहरुख ने उन तमाम सवालों के जवाब दिए, जो 'जवान' की रिलीज़ के बाद से पूछे जा रहे थे.

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही थीं कि नयनतारा 'जवान' में अपने रोल से खुश नहीं हैं. उन्हें लग रहा था कि फिल्म में उनके कैरेक्टर को साइडलाइन कर दिया गया. एक यूज़र ने शाहरुख को बताया कि सूज़ी के साथ उनका बॉन्ड बहुत सुंदर था. साथ ही नर्मदा के सिंगल मदर वाले एंगल पर भी बात की. इस पर शाहरुख ने लिखा-

“मुझे भी लगा कि नर्मदा की सिंगल मां वाली कहानी कमाल थी. दुर्भाग्य से कई चीज़ों के बीच उन्हें ज़्यादा स्क्रीनटाइम नहीं मिल सका. मगर वो जैसा था, वो भी बढ़िया था.”

'जवान' के बाद एक मीम वायरल हो रहा है. इसमें बताया जाता है कि दीपिका के निभाए ऐश्वर्या वाले किरदार की मौत के बाद विक्रम राठौड़ कई लड़कियों के साथ डांस कर रहा है. मज़े कर रहा है. ऊपर से ये सब देखकर ऐश्वर्या बहुत दुखी है. इस पर शाहरुख ने लिखा-

"वो अंदर से जानती है कि मैं दिल से रोमैंटिक आदमी हूं और महिलाओं की बहुत इज्ज़त करता हूं. मुझे मज़े करते देख वो खुश होती होगी. तुम भी थोड़े मज़े करो."

'जवान' के इंटरवल से ठीक पहले एक एक्शन ब्लॉक आता है. इसी सीक्वेंस से विक्रम राठौड़ के किरदार की फिल्म में एंट्री होती है. कुछ बच्चों ने इस सीक्वेंस को रीक्रिएट किया है. उन्होंने शाहरुख को वीडियो भेजा. इस पर उन्होंने लिखा-

"यार अगली बार एक्शन में हेल्प करने आ जाना. गिर-गिर के पीठ में दर्द हो जाता है. शानदार." 

एक यूज़र ने पूछ लिया कि क्या उनके बंगले मन्नत में भी छिपकलियां आती हैं क्या. इस पर शाहरुख ने लिखा-

"छिपकलियां तो नहीं देखीं, तितलियां बहुत आती हैं. बहुत खूबसूरत तितलियां, जिन्हें फूल पर बैठे देखकर बच्चे बहुत खुश होते हैं." 

एक यूज़र ने पूछा कि 'जवान' देखने के बाद अबराम की क्या प्रतिक्रिया रही. शाहरुख खान बोले-

"बाप, बाप होता है! मज़ाक कर रहा हूं. उसे क्लाइमैक्स में विशाल आदमी के साथ लड़ाई बहुत पसंद आई."  

एक भाई साहब ने तो हद ही कर दी. उन्होंने बताया कि उनके घरवाले कहते हैं कि शाहरुख के पास इतने पैसे हैं, तो वो अपनी फिल्में लोगों को फ्री में क्यों नहीं दिखाते. इस पर शाहरुख ने कहा-

"इंशाल्लाह वो भी करूंगा मेरे दोस्त. मेरे हवाले से उन्हें बताना कि मुझे अपनी फिल्म लोगों को दिखाने से ज़्यादा खुशी किसी और चीज़ में नहीं मिलती." 

अब थोड़ी सी 'जवान' की बात कर लेते हैं. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें शाहरुख खान ने बाप और बेटे का डबल रोल किया है. उनके अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और संजय दत्त जैसे एक्टर्स ने काम किया है. इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है.

जहां अब तक दुनियाभर से 937 करोड़ रुपए का बिज़नेस कर चुकी है. वहीं देशभर से फिल्म ने तकरीबन 540 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस वीकेंड पर 'जवान' 1000 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू जाएगी. 

वीडियो: शाहरुख खान की जवान की साउथ इंडिया में आलोचना पर एटली का जवाब आ गया है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement