The Lallantop
Advertisement

"देवदास में काम करने के बाद पीने लगा"- शाहरुख खान

Shahrukh Khan ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो Devdas में अपने किरदार को कैसा बनाना चाहते थे. इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो मिला. मगर एक गंदी लत भी लग गई.

Advertisement
devdas, shahrukh khan,
फिल्म 'देवदास' के एक सीन में शाहरुख खान. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था.
pic
श्वेतांक
18 अक्तूबर 2024 (Published: 19:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ को फाइनली मिल गया सेंसर सर्टिफिकेट. Shahrukh Khan ने बताया, Devdas के बाद शराब पीने की लत लग गई. Salman Khan को फिर से मिली धमकी, इस बार फिरौती की मांग भी की गई. और Laapataa Ladies को Oscars में भेजे जाने पर क्या बोलीं All We Imagine As Light की डायरेक्टर?  सिनेमा से जुड़ी ताज़ा ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# क्रिस्टी मार्टिन के लुक में दिखीं सिडनी स्वीनी

सिडनी स्वीनी जल्द ही अमेरिकी फीमेल बॉक्सर क्रिस्टी मार्टिन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक आया है, जिसमें सिडनी पहचान में नहीं आ रही हैं. इस अनाम फिल्म को 'एनिमल किंगडम' और 'द किंग' जैसी फिल्में बनाने वाले डेविड मिशो डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी नहीं आई है.  

# सलमान को मिली नई धमकी- 5 करोड़ दो

गुरुवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्स ऐप नंबर पर एक मैसेज आया. इसमें कहा गया कि अगर सलमान खान ज़िंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो 5 करोड़ रुपए की फिरौती दें. वरना उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी. पुलिस ने ये मैसेज भेजने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी है. कुछ ऑफिसर इसे प्रैंक की तरह भी देख रहे हैं. मामले की तफ्तीश जारी है. 

# 'श्रिंकिंग' वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न अनाउंस

एप्पल टीवी प्लस की वेब सीरीज़ 'श्रिंकिंग' का तीसरा सीज़न बनेगा. इस बात की घोषणा दूसरे सीज़न की रिलीज़ के ठीक अगले दिन हुई. इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ में हैरिसन फोर्ड, जेसिका विलियम्स और क्रिस्टा मिलर जैसे एक्टर्स ने काम किया है. इस सीरीज़ को बिल लॉरेंस, जेसन सीगल और ब्रेट गोल्डस्टीन ने मिलकर क्रिएट किया है.

# कंगना की 'इमरजेंसी' को मिला सेंसर सर्टिफिकेट

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज़ डेट टलती जा रही थी. क्योंकि फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिल पा रहा था. 17 अक्टूबर को कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि फाइनली उनकी फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है. वो लोग जल्द ही फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस करेंगे. 'इमरजेंसी' ओरिजिनली 6 सितंबर को रिलीज़ होनी थी. इस फिल्म में कंगना ने लीड रोल किया है. वो ही इस फिल्म की डायरेक्टर भी हैं.

# शाहरुख बोले- 'देवदास के बाद शराब पीने लगा'

कुछ महीनों पहले शाहरुख खान लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में गए थे. वहां उनका एक इंटरव्यू हुआ था, जिसे अब रिलीज़ किया गया है. इस इंटरव्यू में शाहरुख अपनी फिल्म 'देवदास' के बारे में बात करते हुए कहा कि वो नहीं चाहते थे कि लोग उनके किरदार को प्यार या नफरत करें. वो बस उसे ऐसा बनाना चाहते थे, जिसे डेस्क्राइब नहीं किया जा सके. इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा- "मुझे उस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. मगर मैंने उस फिल्म के बाद शराब पीनी शरू कर दी."

# AWIAL की डायरेक्टर ने 'लापता लेडीज़' पर क्या कहा?

कान फिल्म फेस्टिवल में ग्रां प्री अवॉर्ड जीतने वाली 'ऑल वी इमैजिन ऐज़ लाइट' को भारत की तरफ से ऑस्कर में भेजे जाने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. मगर इंडिया की तरफ से किरण राव की 'लापता लेडीज़' को ऑस्कर्स में ऑफिशियल एंट्री के तौर पर भेज दिया गया. 18 अक्टूबर को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में AWIAL का प्रीमियर होना है. उससे पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में AWIAL की डायरेक्टर पायल कापड़िया ने इस मसले पर बात की. उन्होंने कहा- "लापता लेडीज़ कमाल की फिल्म है. इसलिए मैं उसके लिए खुश हूं. वो बढ़िया फिल्म है. हम सबने उसे देखा और पसंद किया. मुझे किरण राव की पिछली फिल्म 'धोबी घाट' भी बहुत पसंद है. इसलिए मैं खुश थी ये फिल्म ऑस्कर्स में जा रही है."  

वीडियो: शाहरुख खान ने 'किंग' को लेकर बड़ा अपडेट, 2026 के ईद पर फिल्म को रिलीज करने की तैयारी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement