The Lallantop
Advertisement

#AskSRK में शाहरुख खान से पूछा, 'Dunki में सैक्स-सुक्स तो नहीं?' जवाब ने ढेर कर दिया

शाहरुख खान से पूछा गया पूरा सवाल ये था, “सर डंकी में सैक्स सुक्स तो नहीं है ना. पापा के साथ देख सकते हैं?”

Advertisement
A fan asked Shah Rukh Khan if there are any sex scenes in 'Dunki' in a hilarious manner
शाहरुख खान की मूवी डंकी जल्दी ही होगी रिलीज. (फोटो- ट्विटर)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
6 दिसंबर 2023 (Updated: 6 दिसंबर 2023, 20:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. X पर ‘Ask SRK’ सेशन करते हैं. इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म डंकी (Dunki) की काफी चर्चा है. इसका तीसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इसके बाद 6 दिसंबर को शाहरूख खान ने एक बार फिर #AskSRK सेशन किया. किंग खान ने कई फैंस के सवालों का जवाब दिया. लेकिन एक बंदे के सवाल ने ये खबर बना दी. वो शाहरुख खाने से पूछता है कि उनकी डंकी में ‘सैक्स-सुक्स’ तो नहीं है, क्योंकि उसे अपने पापा के साथ ये मूवी देखनी है. इस पर SRK ने जो जवाब दिया, उसने सवाल करने वाले शख्स को लाजवाब कर दिया.

“Dunki में सैक्स-सुक्स तो नहीं है?”

आप सोच रहे होंगे कि हम सेक्स (Sex) को 'सैक्स' क्यों लिख रहे हैं. इसकी वजह भी वो सवाल है जो शाहरुख से एंड्रयू टेट नाम के यूजर ने किया. वो Sex को 'Sax' लिखकर पूछता है, 

“सर डंकी में सैक्स सुक्स तो नहीं है ना. पापा के साथ देख सकते हैं?” 

इसके बाद शाहरुख भी उसी अंदाज में मजेदार जवाब देते हैं,

“सैक्स सुक्स तो समझा नहीं.. टिकट पे टैक्स टुक्स जरूर होगा. डैडी से ले लेना.”

 

#AskSRK में शाहरुख खान ने कई और जवाब भी दिए. अरमान नाम के एक X यूजर ने शाहरुख से पूछा कि क्या इस मूवी को देखने के बाद रोना आएगा? वो बहुत इमोशनल हैं. इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, “सॉरी यार बहुत रोना आएगा.”

कौन देता है ये जवाब?

शाहरुख का Ask SRK सेशन हमेशा सुपरहिट रहता है. लोग बड़ी संख्या में उनसे सवाल करने आते हैं. लेकिन क्या शाहरुख खुद सवालों के जवाब देते हैं? 

हां, हाल ही में फैन इवेंट के दौरान शाहरुख ने बताया था कि वो खुद ही सवालों के जवाब देते हैं. उन्होंने कहा था, “कई लोग मुझसे पूछते हैं कि आस्क एसआरके में आपके सवालों के जवाब आपकी टीम देती है. तो मैं आपको बता दूं कि नहीं, ऐसा नहीं है. मैं खुद ही सबके सवालों की जवाब देता हूं.” 

शाहरुख के मुताबिक वो दूसरों मुद्दों पर जवाब देने में कभी-कभी अपनी टीम की मदद लेते हैं, लेकिन पर्सनल मामले में खुद ही सोशल मीडिया पर लिखते हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement