The Lallantop
Advertisement

'जवान' पहले चार दिनों में ही 500 करोड़ कमा लेगी!

पहले दो दिनों में 'जवान' फिल्म 239 करोड़ कमा चुकी है.

Advertisement
shahrukh-khan-jawan-box-office-collection
शाहरुख खान की फिल्म जलवा काट रही है
pic
अनुभव बाजपेयी
9 सितंबर 2023 (Updated: 9 सितंबर 2023, 19:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर पैसा बरस रहा है. रोज़ कोई न कोई रिकॉर्ड फिल्म तोड़ रही है. 'जवान' पहले दो दिनों में 239 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर चुकी है. ऐसे में फिल्म अगले दो दिनों में भी कमाल कमाई करने वाली है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पहले चार दिनों में ही 500 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर लेगी.

'जवान' को भारत में पहले दिन ऐतिहासिक 75 करोड़ की ओपनिंग मिली. पूरी दुनिया से फिल्म ने 129.60 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन फिल्म ने कमाई में 29 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की और 53.23 करोड़ का बिजनेस भारतभर से किया. इसमें से हिंदी वर्जन ने 46 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया. तमिल वर्जन में फिल्म ने 3.87 करोड़ और  तेलुगु वर्जन में 3.13 का कलेक्शन किया. 'जवान' ने दो दिन में भारत से 128.23 करोड़ की नेट कमाई कर ली. ग्रॉस कलेक्शन रहा 154 करोड़. फिल्म का दो दिनों का ओवरसीज कलेक्शन रहा 85 करोड़ के आसपास. यानी 'जवान' का पहले दो दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो गया 239 करोड़.

ये भी पढ़ें: Welcome to The Jungle : अक्षय कुमार की इस फिल्म में दिखेंगी सदी की 6 सबसे बड़ी कॉमेडी फ़िल्में

जवान के पहले दो दिनों ने ही संकेत दे दिया है कि आगे क्या होने वाला है! खासकर दर्शक जिस तरह से फिल्म देखने जा रहे हैं. पहला शनिवार और रविवार बॉक्स ऑफिस पर इसके सबसे बड़े दिन साबित होने वाले हैं. अगर फिल्म वर्किंग डे में 100 करोड़ के ऊपर कमा रही है, तो इतना तो पक्का है छुट्टी के दिन फिल्म के 150 करोड़ कहीं नहीं गए. रविवार को तो सबकी छुट्टी रहती है. इसलिए अपने चौथे दिन 'जवान' बंपर कमाई करने वाली है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक़ फिल्म पहले चार दिनों में दुनियाभर से 500 करोड़ की कमाई कर सकती है. शाहरुख के लिए सम्भवतः ये बैक टू बैक दूसरी ऐसी फिल्म होगी, जो अपने पहले वीकेंड के बाद 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

शाहरुख की 'पठान' को पांच दिनों का एक्सटेंडेड वीकेंड मिला था. इसने अपने पहले पांच दिनों में 540 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था. 'जवान' को अगर ये रिकॉर्ड तोड़ना है, तो तीसरे और चौथे दिन मिलाकर दुनियाभर से 300 करोड़ कमाने होंगे, जो कि थोड़ा टफ है. लेकिन ऐसा हो भी सकता है.

'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और संजय दत्त अहम भूमिकाओं में हैं. एटली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

वीडियो: शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रसांत वाल्डे ने इंटरव्यू में जवान शूट, एटली के कमाल किस्से सुनाए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement