The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के करियर को चमकाने वाले शो 'फौजी' का दूसरा सीज़न आ रहा है

दूरदर्शन के लिए बनाए जा रहे इस शो में क्या Shahrukh Khan भी नज़र आएंगे?

Advertisement
Shahrukh Khan Fauji show
शाहरुख खान को इस शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी.
pic
मेघना
16 अक्तूबर 2024 (Published: 11:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 1989 में दूरदर्शन पर एक शो आया करता था. नाम था Fauji. इस शो में Shahrukh Khan लीड रोल में थे. इसी शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली है. उनका नाम होने लगा. फिल्में मिलने लगीं. अब खबर है कि इस कल्ट क्लासिक शो का दूसरा सीज़न बनाया जाएगा. जिसे फिल्ममेकर संदीप सिंह दूरदर्शन के साथ कोलैबरेट करके बनाएंगे. क्या कुछ है अपडेट, आइए बताते हैं -

'फौजी 2' 90 के दशक के लोगों के लिए खूब सारा नोस्टेलजिया लेकर आएगा. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें विकी जैन लीड रोल में होंगे. जो इस शो के को-प्रोड्यूसर भी हैं. उनके साथ गौहर खान भी शो में होंगी. 12 नए एक्टर्स को इस शो से लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है. इस खास शो को दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाएगा. 'फौजी 2' को अभिनव पारिख डायरेक्ट करेंगे.

शाहरुख खान वाले 'फौजी' शो को एक्टर और प्रोड्यूसर राज कुमार कपूर ने डायरेक्ट किया था. शो में शाहरुख ने अभिमन्यु राय नाम का किरदार निभाया था. कहा जाता है कि उनका ये रोल भारतीय सेना के बॉम्बे सैपर्स के लेफ्टिनेंट कर्नल संजय बनर्जी से प्रेरित था. इस शो को उस वक्त खूब पसंद किया गया था.

'फौजी 2' की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें गौहर खान, लेफ्टिनेंट सिमरजीत कौर के रोल में होंगी. उनके अलावा कुछ नए चेहरे भी होंगे. इनमें आशीष भारद्वाज, उत्कर्ष कोहली, रुद्र सोनी, अमरदीप फोगाट, अयान मनचंदा, नील सतपुड़ा, सुष्मिता भंडारी, मानसी, सुवंश धर, अमन सिंह दीप, उदित कपूर और प्रियांशु राजगुरु जैसे एक्टर्स का नाम शामिल है. लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इस सीरीज़ में शाहरुख खान भी दिखाई दे सकते हैं. किसी एक एपिसोड में या उनका कैमियो हो सकता है. हालांकि अभी तक इसे लेकर भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

इस शो के प्लॉट या कहानी को लेकर भी अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है. धीरे-धीरे शो से जुड़ी हुईं चीज़ों पर अपडेट आता रहेगा. इस साल के अंत से या अगले साल से इस शो की शूटिंग शुरू की जा सकती है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान ने IIFA 2024 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, तो फैन्स रणबीर कपूर को क्यों घसीट लाए?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement