The Lallantop
Advertisement

'किंग' के बाद फराह खान के साथ एक्शन एंटरटेनर फिल्म करेंगे शाहरुख़ खान?

फराह खान अपने पिछले कई इंटरव्यूज़ में ये बात बोल चुकी हैं कि अगली जो भी फिल्म बनाएंगी 100 परसेंट शाहरुख़ के साथ बनाएंगी.

Advertisement
shahrukh khan
शाहरुख़ खान जुलाई के अंत में 'किंग' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.
21 जून 2024
Updated: 21 जून 2024 17:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

 मेकर्स ने 'कल्कि 2898 AD' के तीन पोस्टर रिलीज़ किए, रितेश देशमुख की फिल्म 'काकुड़ा' ज़ी 5 पार रिलीज़ होगी, आयुष्मान खुराना की ये फिल्में सिनेमाघरों में री-रिलीज़ होंगी. सिनेमा से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# "मैंने सच बता दिया तो अभय मुंह नहीं दिखा पाएंगे"

कुछ दिनों पहले अभय देओल ने अनुराग कश्यप को टॉक्सिक कहा था. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने उनकी बात का जवाब देते हुए कहा, "मैं अभय से 'देव डी' की शूटिंग के बाद से नहीं मिला हूं. अगर वो मुझे टॉक्सिक कहना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं. मैं सच नहीं बता सकता. अगर मैंने सच बोल दिया तो अभय मुंह नहीं दिखा पाएंगे."

# 'किंग' के बाद फराह के साथ शाहरुख़ की फिल्म?

एक्स पर शाहरुख़ खान के फैन पेजेज़ एक खबर चला रहे हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि 'किंग' के बाद शाहरुख़ खान एक और बिग बजट फिल्म करने जा रहे हैं. ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी. जिसे फराह खान डायरेक्ट करेंगी. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. ना ही हम इस खबर की पुष्टि करते हैं. फराह खान अपने पिछले कई इंटरव्यूज़ में ये बात बोल चुकी हैं कि अगली जो भी फिल्म बनाएंगी 100 परसेंट शाहरुख़ के साथ बनाएंगी.

# मेकर्स ने 'कल्कि 2898 AD' के तीन पोस्टर रिलीज़ किए

'कल्कि 2898 AD' का दूसरा ट्रेलर आज यानी 21 जून को शाम 6 बजे रिलीज़ होगा. एकदम सिनेमा शो के साथ. रिलीज़ से पहले मेकर्स ने तीन अलग-अलग पोस्टर रिलीज़ किए हैं. एक पोस्टर में शम्बाला राज्य की झलक दिखाई दे रही है. दूसरा पोस्टर है उस कॉमप्लेक्स का जिसे देखकर लोग सोच रहे हैं कि इसके अंदर की ज़िन्दगी बहुत खूबसूरत होगी. तीसरा पोस्टर है कासी का.

# रितेश देशमुख की फिल्म 'काकुड़ा' ज़ी 5 पार रिलीज़ होगी

रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिंहा और साकिब सलीम की फिल्म 'काकुड़ा' 12 जुलाई, 2024 से ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगी. ये एक कॉमेडी फिल्म है. इसे 'मुंज्या' फेम आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है.

# साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म बनाएंगे रोहित धवन

'रैम्बो' के ठंडे बस्ते में जाने के बाद अब रोहित धवन साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं. पीपिंगमून में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. इससे पहले रोहित और साजिद नाडियाडवाला 'ढिशूम' में साथ काम कर चुके हैं.

# आयुष्मान खुराना की ये फिल्में सिनेमाघरों में री-रिलीज़ होंगी

टी सीरीज़, आयुष्मान खुराना की दो फिल्में 'शुभ मंगल सावधान' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज़ करने जा रही है. ये फिल्में 21 से 26 जून तक दिखाई जाएंगी. कंपनी ने ये फैसला प्राइड मंथ को मद्देनज़र रखते हुए लिया है.

वीडियो: King में Shahrukh Khan का 35 बाइक्स वाला सीक्वेंस!

thumbnail

Advertisement

Advertisement