The Lallantop
Advertisement

'फर्जी' में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की फीस में इतना अंतर, बहुत नाइंसाफी है

विजय सेतुपति को 'फर्जी' के लिए शाहिद कपूर की तुलना में बहुत कम पैसा मिला है.

Advertisement
Shahid-kapoor-vijay-sethupathi-farzi
फर्जी में शाहिद और विजय सेतुपति
pic
अनुभव बाजपेयी
13 फ़रवरी 2023 (Updated: 13 फ़रवरी 2023, 22:03 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राज और डीके की खासियत है कि वो पॉपुलर सिनेमा को भी अतार्किक नहीं होने देते. उनका ह्यूमर और विट एक नंबर होता है. हाल ही में शाहिद कपूर स्टारर 'फर्जी' आई है. उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइए आपको इसके स्टारकास्ट की फीस बताया देते हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं. फिर भी अक्सर ये बात होती है कि उनको वैसी फ़ेम नहीं मिली, जिसके वो हकदार हैं. पहले खबर थी कि शाहिद 'फर्जी' के लिए 35 करोड़ चार्ज करने वाले हैं. लेकिन Mensxp के मुताबिक 'जर्सी' की असफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस घटा दी है. अपने ओटीटी डेब्यू की लिए उन्हें कुल 30 करोड़ रुपए मिले.

विजय सेतुपति

विजय सेतुपति साउथ के सुपरस्टार हैं. 'विक्रम' के बाद उन्हें पैन इंडिया ऐक्टर कहकर बुलाया जाने लगा. वो शाहरुख के साथ 'जवान' में भी नज़र आने वाले हैं. हालांकि उन्होंने इस बात का विरोध किया. उनका कहना है कि वो किसी खांचे में खुद को नहीं रखना चाहते. वो सिर्फ़ ऐक्टर हैं. 'फर्जी' सेतुपति की डेब्यू वेब सीरीज है. इसमें वो माइकल के रोल में हैं. उन्हें इस सीरीज़ का पैरलल लीड कहा जा सकता है. Mensxp के अनुसार सेतुपति को इस रोल के लिए सात करोड़ मिले हैं. उनकी फीस शाहिद से काफ़ी कम है. संभव है इसका कारण है शाहिद बॉलीवुड के स्टार हैं और 'फर्जी' एक हिंदी सीरीज है.

केके मेनन

केके मेनन की ऐक्टिंग स्किल्स के हम सब कायल हैं. वो हिंदी पट्टी के कुछ बेहतरीन ऐक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने 'फर्जी' में मंसूर का किरदार निभाया है. उनका किरदार जाली नोट बनाने वाले गिरोह का सरगना है. Mensxp में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मेनन ने मंसूर के रोल के लिए 2.5 करोड़ चार्ज किए हैं.

राशि खन्ना

राशि ने 'फर्जी' में एक ईमानदार RBI ऑफिसर मेघा का किरदार निभाया है. वो देश में फेक करेंसी की प्रॉब्लम को टैकल करने में जी-जान से जुटी हुई है. राशि ने अपने रोल के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

‘फर्जी’ एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है. ये 8 एपिसोड की वेब सीरीज़ है. इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया है. इसमें शाहिद कपूर और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं. शाहिद कपूर अपनी पहली सीरीज़ ‘फर्जी’ में एक कांडी आदमी बने हैं. ठग है ये अव्वल दर्जे का. हर चोर के पीछे पुलिस. ठीक उसी तरह शाहिद कपूर के पीछे विजय सेतुपति हैं. इसमें केके मेनन, अमोल पालेकर और राशि खन्ना जैसे ऐक्टर्स काम कर रहे हैं.

वीडियो: 'पठान' के कलेक्शन पर रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट किया, कहा 'दंगल' सबसे कमाऊ फिल्म है और रहेगी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement