The Lallantop
Advertisement

मुकेश अंबानी की पूजा में कौन-कौन से सितारे पहुंचे थे ?

मुकेश अंबानी के घर हुई गणेश चतुर्थी की पूजा में सिनेमा और क्रिकेट की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत दी. बीते कल के कई सितारे भविष्य के स्टार्स को लेकर पहुंचे. पूरी लिस्ट आप स्टोरी में पढिए.

Advertisement
shah rukh salman aishwarya mukesh ambani
मुकेश अंबानी ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी की पूजा रखी थी.
pic
यमन
20 सितंबर 2023 (Published: 19:11 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Mukesh Ambani ने अपने Antilia में गणेश चतुर्थी की पूजा रखी थी. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर स्पोर्ट्स जगत के लोग यहां शामिल हुए. पैपराज़ी लोगों के लिए ये किसी इवेंट से कम नहीं था. सभी लोग अपने परिवार, दोस्तों के साथ वहां पहुंचे. उनके बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं. शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना, बेटे अबराम और सास सविता छिब्बर के साथ वहां पहुंचे थे. सलमान अपनी भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के साथ वहां पहुंचे थे. बता दें कि अलीज़ेह जल्द ही हिंदी सिनेमा में एक्टिंग डेब्यू भी करने वाली हैं. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थे. दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने साथ में एंट्री ली. रेखा और हेमा मालिनी भी पूजा में शामिल हुए. कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी वहां थे. उनके अलावा अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कुणाल रॉय कपूर, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, जान्हवी कपूर, रवीना टंडन, जूही चावला, शाहिद कपूर, जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश, राजकुमार राव, पत्रलेखा, अनिल कपूर, सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम, विकी कौशल, सनी कौशल, इज़ाबेल कैफ, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी वहां मौजूद थे. आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ पहुंची थीं.

आमिर खान के बच्चे ईरा और जुनैद भी वहां नज़र आए. अथिया शेट्टी अपने पति केएल राहुल और भाई अहान शेट्टी के साथ पूजा में शामिल हुई. रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख भी गणपति चतुर्थी की पूजा में पहुंचे थे. फिल्मी स्टार्स के अलावा क्रिकेट से हार्दिक पंड्या अपने भाई कृणाल के साथ पहुंचे. उनके अलावा सचिन तेंडुलकर भी अपनी बेटी सारा और बेटे अर्जुन तेंडुलकर के साथ पहुंचे थे. मुकेश अंबानी के अलावा सलमान की बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने भी अपने यहां गणेश चतुर्थी की पूजा रखी थी. कार्तिक आर्यन समेत कई एक्टर्स वहां शामिल हुए थे.               

वीडियो: 'सेट पर लोगों के घर बसे', शाहरुख खान ने जवान बनाने वालों पर क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement