The Lallantop
Advertisement

'जवान' बनाने वाले एटली अब वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने वाले हैं!

एटली अपनी ही फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं.

Advertisement
varun dhawan thalapathy vijay theri atlee
'जवान' की रिलीज़ के बाद एटली इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे.
font-size
Small
Medium
Large
6 फ़रवरी 2023 (Updated: 6 फ़रवरी 2023, 16:52 IST)
Updated: 6 फ़रवरी 2023 16:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan भौकाल काटे हुए है. पिछले 12 दिनों में हम ये इतनी बार लिख चुके कि अब हमें भी कई बार लगता है कि ये स्पॉन्सर्ड पोस्ट है. लेकिन सच यही है कि ‘पठान’ हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है. साल 2023 को शाहरुख खान का साल कहा जा रहा है. चार साल बाद ‘पठान’ से कमबैक किया. अब अगली फिल्म ‘जवान’ आएगी. बड़े स्केल की फिल्म. तमिल फिल्मों के डायरेक्टर एटली इस फिल्म को बना रहे हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी ‘जवान’. 

एटली शाहरुख के साथ डेब्यू करेंगे. मगर हिंदी सिनेमा में उनकी प्लानिंग लंबी है. बताया जा रहा है कि ‘जवान’ के बाद वो अपनी दूसरी हिंदी फिल्म पर काम शुरू करेंगे. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक एटली अपनी अगली हिंदी फिल्म में वरुण धवन के साथ काम करेंगे. रिपोर्ट ने अपने सोर्स को कोट करते हुए लिखा,

एटली और वरुण काफी लंबे समय से एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे थे. और अब आखिरकार दोनों एक फिल्म करने की प्लानिंग कर चुके हैं. हालांकि अभी वरुण ने एटली की फिल्म के लिए मौखिक तौर पर हामी भरी है. पेपरवर्क होना बाकी है. 

एटली अपनी ही एक फिल्म को हिंदी में बनाने वाले हैं. 2016 में उनकी एक फिल्म आई थी, ‘थेरी’. लीड में थे थलपति विजय. यहां वो एक पुलिसवाले बने. बताया जा रहा है कि वरुण-एटली की फिल्म ‘थेरी’ का ही हिंदी रीमेक होगी. ‘कबीर सिंह’ और ‘भूल भुलैया 2’ के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी इस फिल्म पर पैसा लगाएंगे. उनके साथ मिलकर एटली भी इसे प्रोड्यूस करेंगे. 02 जून 2023 को ‘जवान’ की रिलीज़ डेट के तौर पर लॉक किया गया है. उससे फ्री होने पर ही एटली अपनी अगली फिल्म पर बढ़ेंगे. संभवत: जून या सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. 

एटली की पहली हिंदी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का अधिकतर हिस्सा शूट किया जा चुका है. टीम अभी एक बड़े लेवल के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में बिज़ी हैं. इस सीन को ट्रक पर शूट किया जाना है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की एटली के साथ आने वाली फिल्म का नाम क्या होगा, पता चल गया है

thumbnail

Advertisement

Advertisement