The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान बने देश के सबसे कमाऊ एक्टर, सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ा

फोर्ब्स ने इंडियन सिनेमा के सबसे अमीर और हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की है. ये लिस्ट IMDb के डेटा के आधार पर बनाई गई है.

Advertisement
shahrukh khan
फ़ोर्ब्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ 6300 करोड़ रुपये के आसपास है
19 जून 2024
Updated: 19 जून 2024 18:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख खान बने भारत के सबसे कमाऊ एक्टर,  कल्कि ने फ्रांस में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, कल्कि ने फ्रांस में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग. नीचे पढ़िए सिनेमा की दुनिया से जुड़ी तमाम खबरें:

1. 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' के स्पिन ऑफ का अनाउंसमेंट हो गया

'गेम ऑफ़ थ्रोन्स'  के स्पिन ऑफ शो 'ए नाइट ऑफ़ द सेवन किंगडम्स' का ऐलान हो गया. HBO ने रिलीज़ की तारीख़ तो नहीं बताई है. लेकिन इतना बता दिया है कि आयरलैंड के बेलफ़ास्ट में इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

2. 'द ब्लफ' के सेट पर चोटिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आजकल ऑस्ट्रेलिया में अपनी फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिज़ी हैं. हाल ही में शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें चोट लग गई. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर के इस बात की जानकारी दी. 'ब्लफ' एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है.

3. "सलमान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता"- अनिल कपूर

अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी 3' होस्ट करने जा रहे हैं. एक मीडिया इंटरैक्शन में जब अनिल से सलमान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- ''सलमान खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता और अनिल कपूर को भी कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. भाई बहुत खुश हैं. मेरी उनसे बात हुई है. उन्हें ये सुनकर बहुत खुशी हुई कि मैं कोई नॉन-फिक्शन प्रोजेक्ट कर रहा हूं.''

4. 'रेस 4' तो पक्के तौर पर बनेगी"- रमेश तौरानी

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में प्रोड्यूसर और टिप्स फिल्म्स के मालिक रमेश तौरानी से पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्में हैं, जिसकी फ्रैंचाइज़ बनाई जाएगी. इस पर रमेश बोले, " 'रेस 4' तो पक्के तौर पर बनेगी ही बनेगी. इसके अलावा हम बॉबी देओल की फिल्म 'सोल्जर' की भी फ्रैंचाइज़ बनाने की तरफ बढ़ रहे हैं. इसकी स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है.''

5. शाहरुख खान बने भारत के सबसे कमाऊ एक्टर,  कल्कि ने फ्रांस में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, कल्कि ने फ्रांस में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग

फोर्ब्स ने इंडियन सिनेमा के सबसे अमीर और हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की है. ये लिस्ट IMDb के डेटा के आधार पर बनाई गई है. इस लिस्ट के मुताबिक़, शाहरुख खान देश के सबसे अमीर एक्टर हैं. फ़ोर्ब्स के अनुसार उनकी नेटवर्थ 6300 करोड़ रुपये के आसपास है. दूसरे नंबर पर हैं सलमान खान, जिनकी नेट वर्थ 2900 करोड़ रुपये है. इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं अक्षय कुमार. जिनकी संपत्ति 2500 करोड़ के आसपास है. 1862 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ चौथे नंबर पर हैं आमिर खान. पांचवें नंबर पर हैं थलपति विजय, जिनकी नेटवर्थ है 474 करोड़ रुपए. और छठे नंबर पर हैं रजनीकांत, जो 430 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. इन लोगों के अलावा इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन, प्रभास और कमल हासन का भी नाम शामिल है.

6. कल्कि ने फ्रांस में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग

कल्कि केकलां ने अपनी अगली फिल्म 'हर स्टोरी' की शूटिंग फ्रांस में शुरू कर दी है. ये एक कॉमेडी फिल्म है. कल्कि इसमें ओलिविया नाम की एक लेखक का किरदार निभा रही हैं.

वीडियो: King में Shahrukh Khan का 35 बाइक्स वाला सीक्वेंस!

thumbnail

Advertisement

Advertisement