The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के बारे में बता दिया!

शाहरुख ने कहा, वो स्क्रीन पर नेगेटिव रोल निभाना चाहते हैं.

Advertisement
shahrukh khan
शाहरूख ने एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा भी जताई है.
pic
गरिमा बुधानी
17 अक्तूबर 2024 (Published: 19:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Miss India World बनीं Nikita Porwal, Kangana की Emergency की release से जुड़ा अपडेट आया, Shah Rukh Khan की King में उनके रोल के बारे में पता चल गया. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# भारत में 'द अप्रेंटिस' की रिलीज़ में देरी

डोनाल्ड ट्रंप की शुरुआती जिंदगी पर बनी 'द अप्रेंटिस' 18 अक्टूबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है. 16 अक्टूबर को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां होस्ट ने बताया कि CBFC ने फिल्म में कुछ कट्स लगाने को कहा है, जिसके लिए मेकर्स ने मना कर दिया है. अगर मेकर्स और सेंसर बोर्ड कोई बीच का रास्ता निकाल पाते हैं, तो ये फिल्म तय तारीख पर रिलीज़ हो पाएगी. वरना इसे 25 अक्टूबर को भारत में रिलीज़ किया जाएगा.

# 'वन डायरेक्शन' फेम सिंगर लियाम पेन का निधन

मशहूर पॉप बैंड वन डायरेक्शन के फैन्स के लिए बुरी खबर है. मशहूर बॉय बैंड से जुड़े रहे सिंगर लियाम पेन की मौत हो गई है. पेन की मौत अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में एक होटल की बालकनी से गिरने से हुई. वो 31 साल के थे. BBC की रिपोर्ट के मुताबिक घटनास्थल पर पुलिस अधिकारियों की शुरुआती जांच में कहा गया कि लियाम पेन संभवतः नशीली दवाओं और शराब के नशे में थे.

# साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'कैलकुलेटर' का टीज़र आया

'गोधरा' के मेकर्स ने अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर दी है. फिल्म का नाम है 'कैलकुलेटर'. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. ये मेंटल हेल्थ और रेप पर बात करती है. फिल्म को M K शिवाक्ष ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ा भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# मिस इंडिया वर्ल्ड बनीं निकिता पोरवाल

निकिता पोरवाल ने फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीत लिया है. वो अब मिस वर्ल्ड पेजेंट में भारत को रिप्रजेंट करेंगी. निकिता मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है. उन्होंने परफॉर्मिंग आर्ट्स में बैचलर्स किया है. दादरा और नगर हवेली की रहने वालीं रेखा पांडे पहली और गुजरात की आयुषी ढोलकिया दूसरी रनर-अप रहीं.

# पंजाब इलेक्शन के बाद रिलीज़ होगी कंगना की 'इमरजेंसी'

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को पंजाब इलेक्शन के बाद रिलीज़ किया जा सकता है. पहले ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिल पाने की वजह से फिल्म की रिलीज़ अटकी हुई है. एक सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है, CBFC की सभी बातें मानने के बाद टीम फिल्म को पंजाब चुनाव के बाद रिलीज़ कर सकती है. फिल्म को कंगना रनौत ने ही डायरेक्ट किया है.

# शाहरुख ने 'किंग' में अपने रोल के बारे में बताया

अगस्त महीने में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू दिया. जो अब पब्लिश किया गया है. इस दौरान शाहरुख ने अपनी फिल्मों और फ्यूचर रोल्स के बारे में बात की. शाहरुख ने कहा, "मैं स्टीरियोटाइप नहीं हूं, मैं हीरो टाइप हूं." आगे उन्होंने कहा कि वो स्क्रीन पर नेगेटिव रोल निभाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैंने 2023 में कुछ एक्शन फिल्म्स की लेकिन अब मैं एक असासिन (हिटमैन) का किरदार निभाना चाहता हूं." लोग उनकी इस बात को 'किंग' से जोड़ कर देख रहे हैं. दरअसल शाहरुख की अगली फिल्म 'किंग', 'लियो: द प्रोफेशनल' से इंस्पायर्ड है. इसमें लियो का किरदार भी एक तरह का हिट मैन ही होता है. लोगों का मानना है कि इसका मतलब 'किंग' में शाहरुख़ एक प्रोफेशनल किलर बनने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने एक हॉरर कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा भी जताई है. बीते दिनों खबर आई थी कि शाहरुख की अमर कौशिक के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बात भी चल रही है. इन दो फिल्मों के अलावा शाहरुख ने एक कॉमेडी फिल्म में काम करने की भी इच्छा ज़ाहिर की है. जिसे राज एंड डीके वाले प्रोजेक्ट से जोड़कर देखा जा रहा है. 

वीडियो: Shahrukh Khan करना चाहते हैं South Indian Movies, आने वाली फिल्मों पर क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement