The Lallantop
Advertisement

ओटीटी पर 'जवान' देखने वालों की मौज! 20 मिनट एक्स्ट्रा फिल्म देखने की मिलेगी

लोगों को घर बैठे शाहरुख का धांसू एक्शन सीन देखने को मिलेगा, जो फिल्म में नहीं था. एटली ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा है कि वो 'जवान' के ओटीटी वर्ज़न पर काम कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने फिल्म की रिलीज़ के बाद भी छुट्टी नहीं ली.

Advertisement
atlee jawan netflix shah rukh khan film
बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस पर 'जवान' के ओटीटी राइट्स खरीदे हैं.
pic
यमन
18 सितंबर 2023 (Published: 17:23 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. उसके बाद वो ओटीटी पर आएगी. लेकिन अभी उसमें वक्त है. बताया जा रहा है कि ‘जवान’ दो से ढाई महीनों का थिएट्रिकल रन पूरा करने के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स ने ‘जवान’ के डिजिटल राइट्स 250 करोड़ रुपए की भारी-भरकम कीमत पर खरीदे हैं. लेकिन इसके बदले नेटफ्लिक्स पर फिल्म देखने वालों को कुछ नया भी मिलेगा. ज़ूम में छपी खबर के मुताबिक एटली ‘जवान’ के ओटीटी वर्ज़न के लिए अलग तैयारी कर रहे हैं. ऐसा सिर्फ फिल्म में कुछ सीन्स जोड़कर ही नहीं किया जाएगा. एटली फिल्म के ओटीटी वर्ज़न की लय पर भी नए सिरे से काम कर रहे हैं.   

सिनेमाघरों में चलने वाली फिल्म करीब 2 घंटे 45 मिनट की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओटीटी वाला वर्ज़न 3 घंटे से ऊपर का होगा. करीब 20 मिनट की नई फुटेज जोड़ी जाएगी, जिसे थिएटर वाले वर्ज़न से हटाना पड़ा था. इसमें से एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस भी होगा. बाकी फिल्म के कुछ ऐसे अहम सीन्स भी होंगे, जिन्हें लंबाई की वजह से हटा दिया गया था.     

पिंकविला को दिए एक हालिया इंटरव्यू में एटली से पूछा गया कि क्या वो ओटीटी पर ‘जवान’ का बड़ा वर्ज़न रिलीज़ करने वाले हैं. सब कुछ समेटने के चक्कर में सिनेमाघर वाले वर्ज़न से काफी चीज़ें हटानी भी पड़ती हैं. ओटीटी पर ऐसा कोई वर्ज़न आएगा या नहीं, इस पर एटली ने कहा था:

हमने थिएटर वाले वर्ज़न में इमोशन का सही रेश्यो रखा है. ओटीटी वर्ज़न के लिए हम अलग लय सोच रहे हैं. हम किसी चीज़ पर काम कर रहे हैं. इसलिए मैंने छुट्टी भी नहीं ली. मैं आप सभी को सरप्राइज़ कर दूंगा. 

‘जवान’ के सीक्वल को लेकर भी अफवाहों का बाज़ार गर्म है. लोगों ने इंटरनेट पर थ्योरी भी बना ली कि ‘जवान 2’ की कहानी क्या होगी. एटली ने फिल्म के सीक्वल पर कहा:

मेरी हर फिल्म की ओपन एंडिंग होती है. मैंने कभी भी उन्हें बनाते वक्त सीक्वल के बारे में नहीं सोचा था. अगर मेरे पास कोई मज़बूत कहानी आती है, तो मैं ‘जवान 2’ ज़रूर बनाऊंगा. मैंने अभी इस आइडिया को लेकर मन को खुला छोड़ रखा है. मैं आगे फिल्म का सीक्वल बना सकता हूं. 

यह भी पढिए - जवान के OTT वर्जन में क्या खास होगा, डायरेक्टर एटली ने बता दिया

एटली ने किसी भी पॉइंट पर ‘जवान 2’ के बनने की संभावना को खारिज नहीं किया. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म से किसी किरदार पर स्पिन ऑफ बनाने का मौका मिला, तो वो विक्रम राठौड़ को चुनेंगे. बता दें कि शाहरुख ने फिल्म में डबल रोल किया था. बेटे वाले कैरेक्टर का नाम आज़ाद था और पिता वाले का विक्रम राठौड़.                  

वीडियो: शाहरुख खान, थलपति विजय जवान में नहीं आ सके साथ, अब उनको लेकर एटली बनाएंगे एक अलग फिल्म

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement