The Lallantop
Advertisement

सलमान के साथ 'इंशाल्लाह' बंद हुई, आलिया फूट-फूट कर रोने लगीं, खुद को कमरे में बंद कर लिया

Sanjay Leela Bhansali, Salman Khan और Alia Bhatt के साथ Inshallah नाम की फिल्म बनाने वाले थे. मगर वो डिब्बाबंद हो गई.

Advertisement
alia bhatt
संजय लीला भंसाली, सलमान और आलिया के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे.
pic
मेघना
8 अक्तूबर 2024 (Published: 16:50 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sanjay Leela Bhansali, Salman Khan और Alia Bhatt के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे. जिसका नाम था Inshallah. इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत चर्चा हुई. पिक्चर अनाउंस हो चुकी थी. सेट्स तैयार थे. मगर शूट शुरू होने से पहले ही फिल्म बंद हो गई. अब हाल ही में संजय ने बताया कि पिक्चर बंद होने के बाद आलिया टूट गई थीं. फूट-फूट कर रोई थीं और खुद को कमरे में बंद कर लिया था.

The Hollywood Reporter India को दिए इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने 'इंशाल्लाह' पर बात की. उन्होंने बताया कि पिक्चर बंद होने का सबसे ज़्यादा असर आलिया भट्ट पर पड़ा था. उन्होंने कहा,

''मैं उनके साथ 'इंशाल्लाह' कर रहा था और अचानक ये फिल्म डिब्बा बंद हो गई. आलिया टूट गई थीं, फूट-फूट कर रोने लगी थीं, खुद को कमरे में बंद कर लिया था. फिर मैंने उन्हें एक हफ्ते बाद फोन किया. उन्हें अपने पास बुलाया और कहा कि आप 'गंगुबाई...' प्ले करने वाली हैं. आलिया ने उस वक्त कहा था, 'अभी तक मैं लॉस एंजेल्स में रहने वाली लड़की का रोल कर रही थी अब अचानक से कमाठीपुरा में रहने वाली का रोल कैसे प्ले करूंगी?'''

संजय लीला भंसाली ने बताया कि आलिया, 'गंगुबाई काठियावाड़ी' के किरदार को निभाने से पहले बहुत नर्वस थीं. संजय ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वो ये रोल कर सकती हैं. संजय ने आलिया को ये भरोसा दिलवाया कि बतौर डायरेक्टर वो उनको इस किरदार में ले आएंगे. संजय ने कहा बाद में 'गंगुबाई...' शुरू हुई और आलिया अपने रोल में बिल्कुल घुल गईं. आज भी आलिया कभी-कभी 'गंगुबाई...' के किरदार जैसे बाते करने लगती हैं.

ख़ैर, शूट शुरू होने से कुछ हफ्तों पहले ही 'इंशाल्लाह' बंद हो गई थी.  बताया गया कि सलमान और भंसाली के बीच कुछ क्रिएटिव डिफरेंस आ गए थे. फिल्म की कहानी एक अधेड़ उम्र के बिज़नेसमैन की थी. जो खुद से उम्र में काफी छोटी लड़की के साथ प्रेम में पड़ जाता है. फिर बीच में खबर आई कि सलमान के बाद शाहरुख के साथ भंसाली ये फिल्म बनाना चाहते हैं.

ये भी हवा उड़ी कि भंसाली ने ये फिल्म शाहरुख को ऑफर की. उनको लगा कि ये किरदार शाहरुख पर जचेगा. शाहरुख ने शुरुआत में इस सब्जेक्ट में रुचि भी दिखाई लेकिन फिर आखिरकार उसे मना कर दिया. बाद में ये पिक्चर बंद हो गई. ख़ैर, आलिया, संजय लीला भंसाली एक नई फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं. पिक्चर का नाम है 'लव एंड वॉर'. इसमें रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट और विकी कौशल भी होंगे. इसे साल 2026 में रिलीज़ किया जाएगा. अगले साल तक ये फ्लोर पर आ जाएगी. उधर, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सिकंदर' पर काम कर रहे हैं. जिसे अगले साल ईद पर रिलीज़ किया जाना है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: सलमान खान की 'सिकंदर' के बाद अब मेकर्स ने 'किक 2' से जुड़ा बड़ा अपडेट दे दिया है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement