The Lallantop
Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान ने डायरेक्ट की है?

खबरों में बताया जा रहा है कि सलमान 'किसी का भाई किसी की जान' का डायरेक्शन क्रेडिट फरहाद सामजी के साथ शेयर कर सकते हैं.

Advertisement
salman khan, kisi ka bhai kisi ki jaan,
'किसी का भाई किसी की जान' के एक सीन में सलमान खान.
pic
श्वेतांक
3 अप्रैल 2023 (Updated: 4 मार्च 2023, 18:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan इन दिनों बहुत मेहनत कर रहे हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने Kisi Ka Bhai Jaan का फर्स्ट कट एडिट किया था. अपनी फैमिली को दिखाने के लिए. वो फीडबैक चाहते थे. अब खबर आ रही है कि उन्होंने ये फिल्म दोबारा एडिट कर दी है. खबरें हैं कि वो फिल्म का डायरेक्शन क्रेडिट भी Farhad Samji के साथ शेयर कर सकते हैं. अब समझ नहीं आ रहा है कि फरहाद सामजी के लिए खुश हुआ जाए या दुखी.

पिछले कुछ समय में सलमान की इमेज ऐसी बन गई है कि वो डायरेक्टर्स के काम में बहुत दखलअंदाज़ी करते हैं. शायद इसी का नतीजा है कि 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद से जूझ रहे हैं. उनकी आखिरी दो फिल्में 'दबंग 3' और 'राधे' थीं. अब वक्त आ गया है कि भाई भी 'इक बार सेल्फिश होकर अपने बारे में सोचें.' टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ सलमान के एक करीबी शख्स ने बात की है. उस आधार पर बनी रिपोर्ट में बताया गया कि सलमान 'किसी का भाई किसी की जान' में काफी इनवॉल्व हो रखे हैं. फिल्म का एक भी शॉट उनकी अप्रूवल के बिना आगे नहीं बढ़ा है. उन्होंने फिल्म को थोड़ा और टाइट करने के लिए उसे दोबारा एडिट किया. ताकि रन टाइम कम किया जा सके. 

 उसी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि 'किसी का भाई किसी की जान' पर काम कर रहे लोगों ने सलमान को एक सलाह दी. कि उन्हें फरहाद सामजी के साथ इस फिल्म के डायरेक्टर का क्रेडिट शेयर करना चाहिए. क्योंकि इन-डायरेक्ट तरीके से सलमान ने ही वो पूरी फिल्म डायरेक्ट की है. और ये बहुत ठीक बात नहीं है. क्योंकि जब-जब सलमान अपनी फिल्मों की मेकिंग ज़्यादा इनवॉल्व हुए हैं, तब-तब मामला खराब हुआ है. ‘दबंग 3’ में उन्हें स्क्रीनराइटर का क्रेडिट मिला था. ‘रेस 3’ में उन्होंने गाने लिखे थे. सलमान को इस तरह की हरकतें करते देखने के बाद उनके फैंस- 

'किसी का भाई किसी की जान' सलमान के लिए ज़रूरी फिल्म है. क्योंकि उनके प्रोडक्शन में बनी 'बजरंगी भाईजान' के अलावा कोई फिल्म कायदे से परफॉर्म नहीं कर पाई है. प्लस उनकी पिछली कुछ फिल्में भी नहीं चली है. प्रेशर है. 

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, भूमिका चावला, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और जगतपति बाबू जैसे एक्टर्स दिखाई देने वाले हैं. डायरेक्शन को लेकर अभी झोल चल रहा है, वो आपने ऊपर पढ़ा. वैसे ये पिक्चर फरहाद सामजी ने डायरेक्ट की है. 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में लग रही है.  

वीडियो: सलमान खान ने 'बिल्ली बिल्ली' गाने में ऐसा डांस किया, आप माथा पकड़ लेंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement