The Lallantop
Advertisement

एटली-वरुण की फिल्म में सलमान खान का मासी एक्शन सीक्वेंस

Salman Khan और Atlee जल्द ही एक फुल फ्लेज्ड फिल्म पर काम करने वाले हैं. उससे पहले Varun Dhawan की Baby John में भयानक एक्शन सीक्वेंस में दिखेंगे सलमान.

Advertisement
baby john, salman khan, salman khan,
'सिकंदर' के सेट से आई तस्वीर में सलमान. दूसरी तरफ 'बेबी जॉन' के टीज़र में वरुण धवन.
pic
श्वेतांक
3 जुलाई 2024 (Published: 13:11 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan और Atlee के साथ काम करने की खबरें लंबे समय से चल रही हैं. Jawan के बाद एटली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. ये दो हीरो वाली फिल्म होगी. जिसके लिए सलमान का नाम तकरीबन फाइनल हो चुका है. दूसरे सुपरस्टार की तलाश चल रही है. कभी Rajinikanth, तो कभी Kamal Haasan का नाम  इस प्रोजेक्ट के साथ जोड़ा जा रहा है. A6 जब होगी, तब होगी. उससे पहले ही सलमान और एटली साथ काम करने जा रही है. अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान एटली के पहले बॉलीवुड प्रोडक्शन Baby John में कैमियो में करने वाले हैं.

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन स्टारर 'बेबी जॉन' में एटली ने सलमान को एक कैमियो ऑफर किया है. जिसके लिए सलमान ने हां कर दी है. ये एक बड़े स्केल पर प्लान किया हुआ मासी एक्शन सीक्वेंस होगा. जिसे खास सलमान के लिए लिखा और डिज़ाइन किया गया है. इस सीक्वेंस में सलमान के साथ वरुण भी नज़र आएंगे. इस कैमियो की शूटिंग जुलाई के आखिर में या अगस्त में होगी.

सलमान और वरुण इससे पहले 'जुड़वा', 'अंतिम' और 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं. 'जुड़वा' में सलमान ने कैमियो किया था. 'अंतिम' के एक गाने में वरुण नज़र आए थे. वहीं 'मैं तेरा हीरो' में सलमान ने भगवान के किरदार को आवाज़ दी थी. सलमान की 'भारत' के लिए भी वरुण ने कैमियो शूट किया था. मगर उस रोल को फाइनल कट में फिल्म से हटा दिया गया.

ख़ैर, वरुण धवन की 'बेबी जॉन' की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है. सिर्फ एक गाना और सलमान वाला एक्शन सीक्वेंस शूट होना बाकी है. इस फिल्म में वरुण के साथ वमिका गब्बी, कीर्ति सुरेश जैसे एक्टर्स भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को कालीस ने डायरेक्ट किया है. मुराद खेतानी के साथ मिलकर एटली ने प्रोड्यूस किया है. 'बेबी जॉन', एटली की ही थलपति विजय स्टारर फिल्म 'थेरी' की रीमेक बताई जा रही है. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में लगेगी.

वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ए.आर. मुरुगादास के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जा चुका है. इसमें सलमान और प्रतीक बब्बर ने एक हवाई एक्शन सीक्वेंस शूट किया है. अब अगस्त से इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू होगा. 'सिकंदर' में सलमान के साथ रश्मिका मंदन्ना नज़र आएंगी. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये सलमान, मुरुगादास और साजिद तीनों के ही करियर की सबसे महंगी फिल्म है. 'सिकंदर' को 400 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जाना है. ये फिल्म 2025 ईद के मौके पर सिनेमाघरों में उतरेगी.

'सिकंदर' की शूटिंग इस साल के अंत तक पूरी कर ली जाएगी. उसके बाद सलमान, एटली वाली फिल्म पर जुटेंगे. इस महीने के अंत तक ये फाइनल हो जाएगा कि A6 में सलमान के साथ कौन सा सुपरस्टार दिखाई देगा. एटली वाली फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगी.

वीडियो: एटली लाएंगे सलमान और रजनीकांत को एक साथ

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement