The Lallantop
Advertisement

सलमान की 'टाइगर 3' के विलन ने फिल्म की एक ज़रूरी डिटेल लीक कर दी!

वरिंदर सिंह ग़ुमान 'टाइगर 3' में सलमान और शाहरुख से भिड़ने वाले हैं. उन्होंने बता दिया कि फिल्म का टीज़र कब आएगा.

Advertisement
tiger 3, salman khan,
'टाइगर ज़िंदा है' के एक सीन में सलमान खान.
font-size
Small
Medium
Large
10 अगस्त 2023 (Updated: 10 अगस्त 2023, 17:35 IST)
Updated: 10 अगस्त 2023 17:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की अगली फिल्म है Tiger 3. नवंबर में आ रही है. मगर मेकर्स ने एक दम चुप्पी साध रखी है. कोई अपडेट नहीं. अब तक फिल्म से सिर्फ एक पोस्टर आया. खबरें हैं कि सितंबर से YRF 'टाइगर 3' की मार्केटिंग पर जुटेगी. इसी बीच फिल्म में विलन का रोल करने वाले Varinder Singh Ghuman ने फिल्म से जुड़ी एक ज़रूरी जानकारी लीक कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को ये बता दिया कि 'टाइगर 3' का टीज़र कब आएगा.

अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो 15 अगस्त को 'टाइगर 3' का पहला पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा. क्योंकि 2012 में इसी दिन 'एक था टाइगर' रिलीज़ हुई थी. वो फिल्म, जिससे YRF स्पाय यूनिवर्स की नींव पड़ी. मगर फैन्स बेताब हैं फिल्म के टीज़र के लिए. लंबे समय से ऐसी खबरें चल रही थीं कि 'टाइगर 3' का टीज़र शाहरुख खान की 'जवान' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. क्योंकि 'जवान' को इंडिया से बाहर यशराज फिल्म्स ही डिस्ट्रिब्यूट कर रही है. मगर ये सब महज अटकलें थीं. मगर वरिंदर सिंह ग़ुमान ने तकरीबन ये बात कंफर्म कर दी है.

वरिंदर सिंह ग़ुमान बॉलीबिल्डर हैं. वो 'टाइगर 3' में विलन रोल का रोल कर रहे हैं. जिस सीक्वेंस में सलमान और शाहरुख साथ दिखाई देंगे, उसके विलन वरिंदर ही हैं. ये एक जेल तोड़कर भागने वाला सीक्वेंस बताया जा रहा है, जिसमें सलमान और शाहरुख वरिंदर से भिड़ेंगे. वरिंदर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो के कमेंट बॉक्स में सलमान के फैन ने पूछा कि क्या 15 अगस्त को टाइगर 3' का कोई प्रमोशनल मटीरियल आने वाला है क्या. वरिंदर ने इस फैन के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा-

"मुझे लगता है टीज़र आए 7 सितंबर को 'जवान' मूवी के साथ. उसके बाद ट्रेलर आएगा. फिर दीवाली पर पिक्चर रिलीज़ होगी."  

varinder singh ghuman, tiger 3,
वरिंदर के इंस्टाग्राम इंटरैक्शन का स्क्रीनशॉट.

फैन्स इस बात से खुश हैं कि चलो 'टाइगर 3' के बारे में उन्हें कुछ तो अपडेट मिला. वहीं कुछ फैन्स का ये मानना है कि यशराज फिल्म्स अपनी प्लानिंग ज़्यादा लोगों को नहीं बताती. शायद वरिंदर भी वही कह रहे हैं, जो उन्हें सोशल मीडिया वगैरह के माध्यम से पता चला.

15 अगस्त को 'टाइगर 3' का पोस्टर आ सकता है. उसके बाद सितंबर के पहले हफ्ते में 'टाइगर 3' का टीज़र डिजिटली रिलीज़ किया जाएगा. जिसे शाहरुख की 'जवान' के प्रिंट के साथ अटैच कर 7 सितंबर से थिएटर्स में दिखाया जाएगा.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, विशाल जेठवा और वरिंदर सिंह ग़ुमान जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. ये फिल्म डायरेक्ट की है मनीष शर्मा ने. 'टाइगर 3' 10 नवंबर को दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

वीडियो: टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान जेल वाले सीक्वेंस के अलावा दो और एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement