The Lallantop
Advertisement

सलमान की 'टाइगर 3' ट्रेलर को सेंसर बोर्ड ने किया पास, 02: 51 मिनट होगी लंबाई

'टाइगर 3' ट्रेलर की सेंसर सर्टिफिकेट कॉपी इंटरनेट पर घूम रही है.

Advertisement
tiger 3, salman khan,
'टाइगर 3' के दो सीन्स में सलमान खान.
pic
श्वेतांक
6 अक्तूबर 2023 (Published: 19:33 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 आ रही है. बीते दिनों फिल्म का पहला क्लिप Tiger Ka Message रिलीज़ किया गया था. फिर अनाउंस किया गया कि 16 अक्टूबर को फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर आएगा. अब फिल्म का एक नया पोस्टर आया है. मगर मसला ये है 'टाइगर 3' के अब तक आए सभी प्रमोशनल मटीरियल पर सिर्फ सलमान खान ही नज़र आ रहे हैं. बस एक पोस्टर पर कटरीना को जगह दी गई थी. इन दिनों 'टाइगर 3' ट्रेलर का सेंसर सर्टिफिकेट इंटरनेट पर घूम रहा है. जिसमें फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियां लिखी हैं.

इस वायरल सेंसर सर्टिफिकेट के मुताबिक 'टाइगर 3' ट्रेलर को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है. ट्रेलर की लंबाई है 02 मिनट 51 सेकंड.

'एक था टाइगर' का ट्रेलर 02 मिनट 45 सेकंड का था. 
वहीं 'टाइगर ज़िंदा है' के ट्रेलर की लंबाई 03 मिनट 15 सेकंड थी.

tiger 3 trailer, censor copy,
‘टाइगर 3’ ट्रेलर की सेंसर सर्टिफिकेट कॉपी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' का ट्रेलर एक्शन सीन्स से भरा हुआ है. फिल्म के इमोशनल एंगल को भी इस ट्रेलर में जगह दी गई है. पिछले दिनों सलमान ने 'टाइगर 3' के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है. क्योंकि 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' में जनता ने जो देखा, 'टाइगर 3' में उन्हें उससे कहीं ज़्यादा चीज़ें देखने को मिलेंगी. सलमान ने कहा कि उन्हें तीसरी किस्त की कहानी सबसे ज़्यादा भाई. प्लस फिल्म की टीम ने एक्शन पर बहुत मेहनत की है. बकौल सलमान, वो इस फिल्म के सेट पर बच्चों की तरह महसूस करते थे.

'टाइगर 3' की कहानी श्रीधर राघवन ने आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर लिखी है. 'टाइगर का मैसेज' में जो डायलॉग था 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', ये भी आदित्य चोपड़ा ने खुद लिखा था. बताया जा रहा है कि फिल्म में कई तरह के टर्न एंड ट्विस्ट होने वाले हैं. क्योंकि 'टाइगर 3' की कहानी 'एक था टाइगर' से जुड़ी हुई है.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, वरिंदर सिंह ग़ुमान, रिधि डोगरा और रेवती जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' की रिलीज़ डेट अब तक नहीं आई है. इस फिल्म को दीवाली रिलीज़ बताया जा रहा है. 

वीडियो: शाहरुख खान के फैन्स ने सिनेमाघरों से सलमान खान की टाइगर 3 का पोस्टर उखाड़ा, पुलिस पकड़ ले गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement