The Lallantop
Advertisement

रात 2 बजे से थिएटर्स में लगेगी सलमान खान की 'टाइगर 3'

UAE के कई थिएटर्स में फिल्म का पहला सुबह 7 बजे से शुरू हो रहा. कल आएगा फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम', जो सलमान-अरिजीत का पहला सॉन्ग होगा.

Advertisement
tiger 3, salman khan,
'टाइगर 3' के एक सीन में सलमान खान. दूसरी तरफ UAE के मूवी सिनेमाज़ की वेबसाइट का स्क्रीनशॉट.
pic
श्वेतांक
22 अक्तूबर 2023 (Updated: 22 अक्तूबर 2023, 18:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 की रिलीज़ की तैयारियां हो रही हैं. इंडिया से बाहर USA, UK और UAE में फिल्म की अडवांस बुकिंग खुल गई है. YRF 'टाइगर 3' को बड़े से बड़े लेवल पर रिलीज़ करना चाहती है. क्योंकि ये उनके प्रोडक्शन हाउस से निकली सबसे महंगी फिल्म है. फिल्म की अच्छी-खासी डिमांड भी है. UAE में सुबह 'टाइगर 3' के शोज़ सुबह 7 बजे से शुरू हो रहे हैं. वहीं फिल्म का आखिरी शो रात 2 बजे से शुरू होगा. रिलीज़ से 20 दिन पहले ही मल्टीप्लेक्स रात 2 और 3 बजे का शो रख रहे हैं. इससे साफ ज़ाहिर है कि 'टाइगर 3' इंडिया के बाहर भी बड़ी ओपनिंग लेने वाली है.

20 अक्टूबर को VOX सिनेमाज़ ने UAE में 'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग खोली थी. उनकी ऑफिशियल वेबसाइट से पता चला कि फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे शुरू होगा. कुछ एक थिएटर्स ने रात 12 बजे के बाद भी 'टाइगर 3' के शोज़ रखे थे. MUVI सिनेमाज़ नाम की मल्टीप्लेक्स चेन उससे भी आगे निकल गई है. दुबई के नखील मॉल में Muvi सिनेमाज़ का मल्टीप्लेक्स है. यहां 'टाइगर 3' का आखिरी शो रात के 2 बजे शुरू हो रहा है. वहीं जेद्दाह के रेड सी मॉल के मल्टीप्लेक्स ने सुबह 3 बजे के शोज़ भी जोड़ दिए हैं. 3 बजे वाला शो सुबह 6 बजे के आसपास खत्म होगा. 7 बजे से दिन के नए शोज़ शुरू. यानी सलमान खान स्टारर इस फिल्म की वजह से अरब देशों के थिएटर्स भी 24 घंटे चालू रहेंगे.

tiger 3, salman khan,
मूवी सिनेमाज़ के ऑफिशियल पेज का स्क्रीनशॉट. रात दो बजे का शो आप निचले हिस्से में देख सकते हैं, जिसे काले मार्कर से मार्क किया गया है.

'टाइगर 3' के ट्रेलर को जनता से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. 16 अक्टूबर को सुबह 11 बजे फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज़ होना है. इस गाने में सलमान और कटरीना नज़र आएंगे. ये डांस नंबर बताया जा रहा है. 'लेके प्रभु का नाम' वो पहला गाना होगा, जो अरिजीत सिंह सलमान खान के लिए गाएंगे. इससे पहले अरिजीत ने 'सुल्तान' में 'जग घूमेया' गाया था. जिसे सलमान और अरिजीत की आपसी अनबन की वजह से फिल्म से निकाल दिया गया. उस गाने को राहत फतेह अली खान से गवाया गया. वही वर्ज़न फिल्म और साउंडट्रैक दोनों में रखा गया. अरिजीत वाला वर्ज़न कभी बाहर नहीं आया.

'लेके प्रभु का नाम' को अरिजीत के साथ निकिता गांधी ने मिलकर गाया है. कंपोज़ किया है प्रीतम ने. और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने. 'लेके प्रभु का नाम' को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के तमिल और तेलुगु वर्ज़न को बेनी दयाल और अनुषा मणी ने गाया है. खबरें हैं कि पहले 'लेके प्रभु का नाम' के हिंदी वर्ज़न को भी बेनी दयाल ने ही गाया था. मगर फिर अरिजीत सिंह, सलमान खान के घर से निकलते स्पॉट किए गए. इसके बाद गाने का हिंदी वर्ज़न अरिजीत से गवाया गया. एक और इंट्रेस्टिंग ट्रिविया ये कि 'लेके प्रभु का नाम' के तेलुगु वर्ज़न 'येगिरे मनसे' (Yegire Manasey) के लिरिक्स उन्हीं चंद्रबोस ने लिखे हैं, जिन्होंने RRR का ऑस्कर विनिंग गाना 'नाटु नाटु' लिखा था.

'टाइगर 3' में सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी, विशाल जेठवा, रेवती और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: 'टाइगर 3' में सलमान खान के सामने विलन बने इमरान हाशमी के किरदार को सीक्रेट क्यों रखा गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement