The Lallantop
Advertisement

अब 'टाइगर 3' की कहानी भी लीक हो गई!

बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' की कहानी का कनेक्शन 'एक था टाइगर' से है.

Advertisement
salman khan, tiger 3,
'टाइगर 3' का फैनमेड पोस्टर. दूसरी तरफ फिल्म के सेट से लीक हुई फोटो में सलमान खान.
pic
श्वेतांक
20 जुलाई 2023 (Updated: 20 जुलाई 2023, 19:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Tiger 3 की कहानी लीक हो गई है. IMDB पर अचानक से फिल्म का प्लॉट दिखने लगा. जिसे सलमान फैन्स सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं. IMDB अमूमन सही फिल्म जानकारियां देती है. मगर ये प्लॉट सही है या नहीं, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. कहा जा रहा है कि 'टाइगर 3' की कहानी Ek Tha Tiger से पहले घटेगी. जब Katrina Kaif का निभाया ज़ोया का किरदार, टाइगर से मिला भी नहीं था.    

अतीत में ज़ोया का किसी से व्यक्तिगत पंगा था. अब वो आदमी बदला लेने के लिए लौट आया है. उससे भिड़ने के लिए ज़ोया और टाइगर एक बड़े मिशन पर जाएंगे. IMDB पर फिल्म की ये कहानी बताई गई है. जिस आदमी की वापसी की बात हो रही है, वो रोल इमरान हाशमी कर रहे हैं. बताया ये भी जा रहा है कि 'टाइगर 3' का कुछ कनेक्शन 'एक था टाइगर' से होगा. इसलिए रणवीर शौरी के निभाए गोपी के कैरेक्टर की भी वापसी होगी. इस फिल्म का इमोशनल एंगल, फ्रैंचाइज़ की पिछली दो फिल्मों से मजबूत बताया जा रहा है.

'पठान' में रशियन माफिया वाला जो प्लॉट था, वो 'टाइगर 3' का सब-प्लॉट है. हाल ही में फिल्म की शूटिंग से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. ये ग्रीन स्क्रीन पर शूट होने वाला सीन है. जिसमें सलमान खान काले कपड़े में पीठ पर बस्ता लटकाए नज़र आ रहे हैं. उनके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा भी खड़े हैं. फिल्म का एक्शन अलग लेवल का बताया जा रहा है. एक एक्शन सीक्वेंस मेट्रो में है. एक फाइट सीक्वेंस को सुरंग में शूट किया गया है. शाहरुख खान और सलमान खान तीन एक्शन सेट पीस में साथ दिखाई देंगे. खबरें थीं कि सिर्फ इस पर 35 करोड़ रुपए खर्चे गए हैं. 

tiger 3, salman khan
ये ‘टाइगर 3’ के सेट से लीक हुई तस्वीरें हैं. इसमें सलमान खान और मनीष शर्मा दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. पोस्ट-प्रोडक्शन चल रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मेकर्स अगस्त तक फिल्म का फर्स्ट कट तैयार कर लेना चाहते हैं. 15 अगस्त से फिल्म की मार्केटिंग शुरू हो सकती है. खबरें तो ये भी हैं कि यशराज फिल्म्स, शाहरुख की 'जवान' को विदेशों में रिलीज़ कर रही है. ऐसे में 'जवान' के साथ 'टाइगर 3' का टीज़र अटैच किया जा सकता है.

'टाइगर 3' को 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' बनाने वाले मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 10 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान जेल वाले सीक्वेंस के अलावा दो और एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement