The Lallantop
Advertisement

'टाइगर 3' में कटरीना के साथ फाइट सीक्वेंस में दिखीं एक्टर ने बताया, सबसे मुश्किल तौलिया संभालना था

मिशेल ली 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन', 'बुलेट ट्रेन', 'वेनम' और 'ब्लैक विडो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 'टाइगर 3' में काम करने पर बोलीं- इंटरनेशनल फिल्म का हिस्सा बनकर मज़ा आया.

Advertisement
tiger 3, katrina kaif,
'टाइगर 3' के उस फाइट सीक्वेंस में कटरीना कैफ और मिशेल ली. ये सीन की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीर है.
pic
श्वेतांक
27 अक्तूबर 2023 (Updated: 27 अक्तूबर 2023, 19:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले दिनों Tiger 3 का ट्रेलर आया. इसमें Katrina Kaif का एक फाइट सीक्वेंस था. इसमें वो एक टर्किश हमाम में तौलिया पहनकर Michelle Lee से लड़ रही थीं. इस सीन की इंटरनेट पर काफी चर्चा हुई. अब मिशेल ली ने इस सीन की शूटिंग के बारे में बात की है. उनका कहना है कि लड़ने के दौरान तौलिया को संभालना सबसे मुश्किल काम था. मगर उन्होंने इसका भी एक तोड़ निकाल लिया था. मिशेल ने बताया कि इस सीन के लिए उन्होंने कटरीना के साथ दो हफ्ते तक रिहर्सल की.

black widow,
‘ब्लैक विडो’ की शूटिंग के दौरान फ्लोरेंस प्यू के साथ मिशेल ली (बाएं). 

मिशेल ली हॉलीवुड एक्टर हैं. इससे पहले 'ब्लैक विडो', 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन', 'वेनम' और 'बुलेट ट्रेन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब वो 'टाइगर 3' में एक ज़रूरी किरदार निभा रही हैं. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में फिल्म के तौलिए वाले एक्शन सीक्वेंस के बारे में बात की है. मिशेल बताती हैं कि उन्हें हैरानी नहीं है कि ये सीन चर्चा का विषय बना. वो कहती हैं-

"मैं इस बात से बिल्कुल हैरान नहीं हूं. जब मैं वो सीन शूट कर रही थी, तभी मुझे लगा था कि ये काफी एपिक सीन है. हमने वो सबकुछ दो हफ्तों में सीखा और प्रैक्टिस किया. उसके बाद शूट किया. इसके लिए सेट डिज़ाइन अद्भुत था और फाइट में भी काफी मज़ा आया. एक इंटरनेशनल फिल्म का हिस्सा होना कमाल का अनुभव था."  

उनसे पूछा गया कि इस सीन को शूट करने में सबसे बड़ी मुश्किल क्या थी. इस पर मिशेल ने कहा-

"सबसे बड़ा चैलेंज तो हमारा वॉडरोब था. पूरे फाइट सीक्वेंस और कोरियोग्राफी के दौरान हमारे तौलियों को एक तय जगह पर रहना था. ये बहुत बड़ी चुनौती थी. आखिर में हमने तौलियों को कुछ जगह से सिल दिया, जिससे बहुत मदद मिली. दूसरा मसला ये था कि हमें एक खास दूरी से एक-दूसरे को मारना था. ताकि किसी को चोट न लगे. आप सोचिए, इस दौरान अगर उन्हें (कटरीना) लग जाती तो? मगर मैं भी प्रोफेशनल हूं. सबकुछ बड़े आराम से हो गया. हम में से किसी को चोट नहीं लगी."  

पिछले दिनों 'टाइगर 3' का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज़ किया गया. जिसे लेकर ठीक रेस्पॉन्स आ रहा है. बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म के कुछ प्रोमोज़ और एकाध गाने रिलीज़ किए जाएंगे. लेटेस्ट न्यूज़ ये है कि सेंसर बोर्ड ने 'टाइगर 3' को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. फिल्म की लंबाई 2 घंटे 33 मिनट और 38 सेकंड रहने वाली है. 5 नवंबर से इंडिया में 'टाइगर 3' की अडवांस बुकिंग शुरू होगी.

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, रणवीर शौरी, विशाल जेठवा और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: 'टाइगर 3' ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ जाएगा, सलमान खान, कटरीना कैफ के पोस्टर YRF ने रिलीज कर दिए हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement