The Lallantop
Advertisement

'सिंघम अगेन' से सलमान के कैमियो पर जबराट अपडेट, "फुल पैसा-वसूल सीक्वेंस होगा"

Singham Again में Salman Khan का कैमियो वैसा ही होने वाला है जैसा Tiger 3 में Hrithik Roshan का था.

Advertisement
salman khan cameo singham again
पहले खबर चल रही थी कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान का कैमियो ड्रॉप कर दिया गया है.
pic
यमन
26 अक्तूबर 2024 (Published: 14:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan के Rohit Shetty की Singham Again के लिए अपना कैमियो शूट कर लिया है. लंबे समय से खबरों का बाज़ार गर्म था कि सलमान का कैमियो कैंसल हो गया है. फिर खबर आई कि वो फिल्म में होंगे. उसके बाद बताया गया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मेकर्स ने सलमान का कैमियो ड्रॉप कर दिया गया. लेकिन लेटेस्ट अपडेट ये है कि सलमान ने चुपचाप अपना कैमियो शूट भी कर लिया. उनका ये शूट एक दिन तक चला. अब उसी सीक्वेंस को लेकर अपडेट आया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट ने एक सोर्स को कोट कर के बताया कि ये फुल सीटीमार सीक्वेंस होने वाला है. सोर्स ने इस बारे में कहा,       

ये 2 मिनट का प्रॉपर सीक्वेंस है जो रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सलमान को इंट्रोड्यूस करवाएगा. उन्हें एकदम मास अवतार में पेश किया गया है, स्क्रीन पर उन्हें देखकर लोग सीटियां बजाने वाले हैं. रोहित शेट्टी अपने हीरोज़ को सुपरहीरो की तरह पेश करते हैं और सलमान तो खुद एक सुपरहीरो हैं. उन्हें ऐसे पेश किया गया है जो किसी की कल्पना से भी परे है. 

सोर्स ने आगे बताया कि सलमान का कैमियो वैसा ही होने वाला है जैसा अजय देवगन का ‘सूर्यवंशी’ में और ऋतिक रोशन का ‘टाइगर 3’ में था. आगे बताया,

ये पैसा वसूल करने वाला पोस्ट-क्रेडिट सीन होगा. जनता खुली बाहों से चुलबुल पांडे का स्वागत करेगी. इस सीक्वेंस से रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के भविष्य की टाइमलाइन सेट हो जाएगी. सिंघम और चुलबुल पांडे का मिलन आखिरकार होने जा रहा है. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान फिल्म में दो जगह नज़र आएंगे. उनकी पहली झलक क्लाइमैक्स में मिलने वाली है, जहां वो सिंघम की मदद करेंगे. उसके बाद वो पोस्ट-क्रेडिट सीन में नज़र आएंगे जहां उनके किरदार का ट्रैक खत्म किया जाएगा. हालांकि मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा है. अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. यहां वो अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अर्जुन कपूर के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं. अक्षय ने लिखा, ‘हम सब ने मिल के की बहुत सी चुलबुली बातें’. इस कैप्शन के बाद कयास लगने लगे कि अक्षय ने सलमान का कैमियो कंफर्म कर डाला. 

‘सिंघम अगेन’ के मेकर्स अपनी फिल्म को बड़ा बनाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. ये 01 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. ‘सिंघम अगेन’ का सीधा क्लैश ‘भूल भुलैया 3’ से होगा.     
       
 

वीडियो: Singham Again में सलमान खान का कैमियो नहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद प्लान बदला!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement