The Lallantop
Advertisement

सलमान ने सबको मामू बनाकर 'सिंघम अगेन' का कैमियो शूट कर लिया!

Baba Siddiqui के निधन के बाद खबर आई कि Singham Again से Salman Khan का कैमियो कैंसल हो गया था. अब उसे भारी-भरकम सिक्योरिटी के बीच शूट किया जा रहा है.

Advertisement
salman khan singham again
'सिंघम अगेन' के मेकर्स पहले भी सलमान के साथ एक सीन शूट कर चुके हैं.
pic
यमन
22 अक्तूबर 2024 (Published: 15:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Singham Again के मेकर्स काफी समय से जनता के साथ खेला कर रहे हैं. बीते कुछ महीनों से लगातार खबरें चल रही हैं कि Salman Khan फिल्म में कैमियो करेंगे. फिर अगली रिपोर्ट आती है कि सलमान फिल्म में नहीं होंगे. सिलसिला सिर्फ यहीं पर नहीं रुकता. अगली मीडिया रिपोर्ट दावा करती है कि सलमान फिल्म में होंगे. 21 अक्टूबर को खबर चलने लगी कि सलमान का कैमियो कैंसल हो गया है. 12 अक्टूबर की रात Baba Siddiqui की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया गया कि ऐसे में मेकर्स को सलमान से शूट करवाना असंवेदनशील लगा. मगर अब रिपोर्ट आई है कि सलमान ने 22 अक्टूबर को अपना कैमियो शूट करना शुरू कर दिया. 

पिछली रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन को जल्द ही फिल्म सेंसर बोर्ड के पास जमा करवानी है. ऐसे में वो सलमान से शूट करने को नहीं कह सकते थे. तब तय हुआ कि इस सीन को ड्रॉप ही कर दिया जाएगा. मगर अब बताया जा रहा है कि सलमान ये हिस्सा शूट करने के लिए सेट पर पहुंच गए हैं. अब ये सीन लीक न हो जाए, उसके लिए मेकर्स ने अलग जुगाड़ निकाला है. वो सेंसर बोर्ड में इस सीन को अलग से जमा करवाएंगे. ये सीन फिल्म के बड़े हाइलाइट्स में से एक होगा, इसलिए मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. 

सितंबर 2024 में ज़ूम के हवाले से कई जगह छपा कि सलमान पहले ही ‘सिंघम अगेन’ के लिए शूट कर चुके हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स में उनका किरदार चुलबुल पांडे नज़र आएगा. मेकर्स उनकी हाइप को अच्छे से भुनाना चाहते थे. इस वजह से एक और सीन जोड़ा गया. जहां वो पोस्ट-क्रेडिट सीन में नज़र आएंगे और अपने किरदार के ट्रैक को समापन देंगे. क्लाइमैक्स वाला सीन शूट किया जा चुका है. बस पोस्ट-क्रेडिट सीन बचा था. मेकर्स ने इस सीन के लिए एक दिन का टाइम निकाला था. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो वो सीन 22 अक्टूबर को शूट हो रहा है. 

बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद सलमान पहली बार ‘बिग बॉस’ के सेट पर पहुंचे थे. उन्होंने भारी-भरकम सिक्योरिटी के बीच शूट किया था. उनकी सुरक्षा में शेरा के साथ 60 बॉडीगार्ड्स तैनात थे. साथ ही बहुत कम लोगों को सेट का एक्सेस दिया गया था. जो लोग अंदर जा भी रहे थे, उनके आधार कार्ड को वेरिफाय किया जा रहा था. ‘सिंघम अगेन’ वाले कैमियो को भी हाई-सिक्योरिटी के बीच ही शूट किया जा रहा है. बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सिंघम अगेन’ 01 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी.             
 

वीडियो: Singham Again में सलमान खान का कैमियो नहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद प्लान बदला!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement